Yash Kumar Entertainment की तरफ से 12 फरवरी को मिलेगा भोजपुरी Fans को दो बड़ा सौगात || Kasam Paida Karne Wale Ki 2


February 10, 2020

अभिनेता यश कुमार की कंपनी यश कुमार एंटरटेनमेंट ( Yash Kumar Entertainment ) की पहली फ़िल्म कसम पैदा करने वाले की 2 ( Kasam Paida Karne Wale Ki 2 ) का पोस्ट प्रोडक्शन जोर शोर से चल रहा हैं। ये फिल्म गर्मियों की छुट्टी में रिलीज होगी। वही 12 फरवरी को यश कुमार के जन्मदिन पर यश कुमार की कंपनी यश कुमार एंटरटेनमेंट दो और बड़ी फिल्मों का मुहूर्त करेगी।

Kasam Paida Karne Wale Ki 2 Yash Kumar

Kasam Paida Karne Wale Ki 2 Yash Kumar

यश कुमार से हुई मुलाकात में यश कुमार ने बताया कि उनकी कंपनी का मकसद है लीक से हटकर फिल्में बनाना और भोजपुरी ( Bhojpuri ) दर्शकों को अलग अलग कथावस्तु व विषय पर धमाकेदार मनोरंजक फिल्में देना। यश कुमार की कंपनी यश कुमार एंटरटेनमेंट हर साल तीन से चार फिल्मों का निर्माण करेगी। यश कुमार इन दिनों रांची में भोजपुरी फिल्म दामाद जी किराये पर हैं की शूटिंग में व्यस्त हैं कनक फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म का कुशल निर्देशन जाने माने फिल्म निर्देशक अजय श्रीवास्तव कर रहे हैं फिल्म प्रचारक रामचन्द्र यादव हैं।

Kasam Paida Karne Wale Ki 2 Yash Kumar

Kasam Paida Karne Wale Ki 2 Yash Kumar

बातचीत के दौरान यश कुमार ने बताया कि वो इन दिनों कई अलग अलग विषय पर काम कर रहे हैं। जिनमें आत्मा, दामाद जी किराये पर हैं, शराब बंदी, एलआईसी एजेंट, पारो आदि के साथ साथ कुछ फिल्मों का नाम फाइनल होना बाकी है। यश कुमार की आने वाली भोजपुरी फिल्मों में इच्छाधारी नाग, लालटेन, वचन, शंकर, कसम पैदा करने वाले की 2, आत्मा आदि शामिल हैं।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *