इंतजार खत्म – भोजपुरी फिल्म जिला गाजीपुर का ट्रेलर 8 सितंबर और फिल्म 24 सितंबर को होगी रिलीज


September 4, 2021

भोजपुरी सिनेमा में हर दिन कुछ नया और हटके खबरे आते ही है। कभी किसी सांग का रिलीस हो या किसी फ़िल्म का थिएटर में लगना। भोजपुरिया दर्शक का मनोरंजन का इंतज़ाम बना ही रहता है। इसी एंटरटेनमेंट का एक और झलक दिखने वाला है 24 सितंबर को जब भोजपुरी का एक अनोखा और नया फ़िल्म ज़िला गाजीपुर फ़िल्म दर्शकों के लिए आएगा। जिला गाजीपुर एक हटके और अलग फ़िल्म है। इस फ़िल्म में भरपूर entertainment है। इस फ़िल्म में कॉमेडी है, एक्शन है, और ड्रामा भी हैं। यह फ़िल्म एक complete package है। यह फ़िल्म अपने ऑडियंस का मनोरंजन का पुरा बंदोबस्त करके आई है। यह फ़िल्म में आपको सबका डबल dose मिलने वाला है। इस फ़िल्म में हीरो और हीरोइन का रोमांस, उसमे villian का तड़का और कॉमेडी का जबरदस्त punch हर कुछ सिर्फ एक फ़िल्म जिला गाजीपुर में दिखने को मिलने वाला है। इस फ़िल्म को बनने में बहुत से अच्छे लोकेशन और एक supporting टीम का हाथ रहा है। इस फ़िल्म के एक्शन सीन हो या ड्रामा सीन सब कुछ में अलग लेवल का प्रोफ़ेशनलस ने काम किया है।

यह फ़िल्म तो 24 सितंबर को रिलीस होगी पर इस पूरे entertainment फ़िल्म का झलक यानी कि उसका ट्रेलर 8 सितंबर को रिलीस होगा। यह फ़िल्म का ट्रेलर देखने के बाद ये पक्का होगा कि लोग इस फ़िल्म के लिए ज्यादा wait नही करना होगा। इसीलिए ठीक उसके 2 वीक के बाद ये फ़िल्म दर्शकों को देखने मिलेगी।

हम आपको बताते है इस बेहतरीन फ़िल्म जिला गाजीपुर बनाने के पीछे किस टीम का हाथ है। इस फ़िल्म के डायरेक्टर है असलम खान और निर्माता अमित मिश्रा गुडलक , असलम राज है।प्रोडक्शन बेस्ट फिल्म और गुड लक फिल्म प्रोडक्शन ने किया है।इस फ़िल्म के मुख्य कलाकार – अमित मिश्रा, गुड लक पवन पाठक, प्रियंका बच्चन, दीपांशु सिंह, रितेश सिंह, कन्हैया लाल, पूजा तिवारी , ज्योति पांडे, आत्माराम मिश्रा , विनोद वर्मा आदि है। इस फ़िल्म के म्यूजिक डायरेक्टर रईस अहमद है और रिलीज़ म्यूजिक कंपनी चंदा कैसेट है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *