माइन्स 3 डिग्री में हुई है भोजपुरी Film आंख मिचौली के गाने की Shooting


January 6, 2020

यश एंड राज इंटरटेंमेंट के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्‍म ‘आंख मिचौली’ को लेकर फ़िल्म के अभिनेता मनोज द्विवेदी और अभिनेत्री अंजली बनर्जी काफी एक्साइटेड नज़र आ रहे हैं। यही वजह है कि दोनों में फ़िल्म के सेट पर इसे साफ सुथरी और सिचुएशनल कॉमेडी फिल्म बताया है। साथ ही दोनों कलाकारों ने भोजपुरी के दर्शकों को नववर्ष की शुभकामनाएं भी दीं हैं।

Shooting of songs of Bhojpuri film Aankh Michauli in mines 3 degrees

Shooting of songs of Bhojpuri film Aankh Michauli in mines 3 degrees

इससे पहले मनोज द्विवेदी ने फ़िल्म को लेकर कहा कि फ़िल्म की फिल्‍म ‘आंख मिचौली’ कमाल की फ़िल्म है। उन्होंने दावा किया कि अब तक ऐसी फिल्म भोजपुरी इंडस्ट्री में कभी नहीं बनी है। यह मेरी जिंदगी की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है। फ़िल्म के निर्माता – निर्देशक के साथ काम करके बहुत मजा आया। फ़िल्म के बारे में अगर एक लाइन में कहा जाये, तो यह सोशल मैसेज देते हुए दोस्तों की खूबसूरत कहानी बेस्ड है। उन्होंने बताया कि फ़िल्म कई मायनों में आम भोजपुरी फिल्मों से अलग है। हमने इसके एक गाने की शूटिंग नेपाल तिब्बत बॉर्डर पर माइन्स 3 डिग्री के टेम्परेचर में भी की है। यह अपने आप में एक अलग तरह का अनुभव था।

Shooting of songs of Bhojpuri film Aankh Michauli in mines 3 degrees

Shooting of songs of Bhojpuri film Aankh Michauli in mines 3 degrees

वहीं, अभिनेत्री अंजली बनर्जी ने कहा कि फिल्‍म ‘आंख मिचौली’ यूनिक कॉन्सपेट वाली फिल्म है, जिसके निर्देशक एन. आर. घिमरे हैं। उनके निर्देशन में काम करके हमें खूब मजा आया। फ़िल्म में मेरा किरदार एक सीधी सादी लड़की राधा का है, जो आकाश सिंह के अपोजिट है। आकाश सिंह एक अच्छे अभिनेता है। उनके साथ काम करके अच्छा लगा। मैं इलाहाबाद से आती हूं और पूरी फिल्म की शूटिंग यूपी के कुशीनगर में हुई, जहां पब्लिक काफी सपोर्टिव थे। और मैं भी यूपी से हूं तो मुझे लोकेशन में एडजस्ट करना आसान लगा। कुल मिलाकर फ़िल्म की जर्नी शानदार रही।

बता दें कि फिल्‍म ‘आंख मिचौली’ की शूटिंग गोरखपुर, कुशीनगर, पडरौना और नेपाल की खूबसूरत वादियों में की गई है। फिल्‍म ‘आंख मिचौली’ में त्रिशा के अपोजिट मनोज द्विवेदी हैं। फिल्‍म ‘आंख मिचौली’ की कहानी सूरज और एन. आर. घिमीरे ने लिखी है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म के गीतकार राजेश मिश्रा और मनोज द्विवेदी व संगीतकार ओम ओझा -राजेश दुबे हैं। डीओपी दिव्‍या राज सुबेदी और एक्‍शन प्रदीप खड़का है। कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी और कवि राज ने किया है।

फिल्‍म में मनोज द्विवेद्वी, त्रिशा खान,आकाश सिंह यादव ,समर्थ चतुर्वेदी, सुमित सिंह, संजय वर्मा, माया यादव,संजय गुप्‍ता, नेहा दास, रूप श्री,अंजली बनर्जी संजय ,बालेश्वर सिंह ,निशा दूबे ,श्रेया दुलाल,पायल मिश्रा,सुधाकार मिश्रा,रागिनी यादव,माया यादव और ग्लोरी मोहन्ता मुख्‍य भूमिका में हैं।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *