भोजपुरी गायक शंकर तरंग का होली वीडियो सांग ”भउजी होली में लागे रसगुल्ला” हुआ रिलीज


March 4, 2021

भोजपुरी सिंगर शंकर तरंग का 2021 होली वीडियो सांग रिलीज हो चूका है। आप सभी को बता दे शंकर तरंग ( Shankar Tarang ) को हमेसा से उनको अपने भोजपुरी गानो के लिए जाना जाता है। उनके बहुत सारे गाने है जो काफी वायरल है चाहे वो कोई भी विधा हो हर विधा में माहिर है शंकर तरंग। फागुन का मस्त महीना चढ़ चूका है और जल्द होली भी आने वाला है। उसी को मध्य नजर रखते हुए शंकर जी ने भोजपुरिया दर्शको के लिए एक मनोरजन भरा वीडियो सांग लाये है जिसका नाम है ” भउजी होली में लागे रसगुल्ला ” ( Bhouji Holi Me Lage Rasgulla )।

फागुन मस्ती भरा त्यौहार है उसी मस्ती को डबल करने के लिए शंकर तरंग नया गाना ” भउजी होली में लागे रसगुल्ला ” ( Bhouji Holi Me Lage Rasgulla ) झूमने पर मजबूर कर देगा ये गाना देवर भाभी को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। इस गाने में देवर अपने भाभी को होली में कैसे मजाक करता है कैसे टोन मरता है उसी को दर्शाया गया है।

दर्शक काफी पसंद भी कर रहे है और सोशल मीडिया पर जम कर शेयर भी किया जा रहा है। इस गाने में खूब धमाल मचाते नजर आ रहे है शंकर तरंग इनके इस नए गाने को वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है जिसके गीतकार और संगीतकार संतोष कुंवारा है और प्रमोशन का कार्य संजू राज प्रमोशन टीम देख रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *