प्रदीप आर शर्मा के निर्देशन में बनेगी भोजपुरी फिल्म रांझणा का आगाज


July 25, 2019

कई सफल फिल्मों के निर्देशक प्रदीप आर शर्मा ने एक और नया आगाज कर दिया है भोजपुरी फिल्म रांझणा के निर्माण की शुरुआत करके। यह एक ऐसी फिल्म बन रही है, जो समाज में मैसेज देने के साथ साथ दर्शकों का भरपूर मनोरंजन भी  करेगी।  काफी  मनन-मंथन के बाद लेखक की कलम से निकली इस फिल्म की कहानी प्रदीप आर शर्मा के निर्देशन में दर्शकों के मानस पटल पर अमिट छाप छोड़ेगी।  फिल्म के निर्माता की बात की जाय तो शिवम बाबा ने यह फैसला किया है कि फिल्म के निर्माण में कोई कोर कसर नहीं छोड़नी है।  निर्देशक प्रतिभा शर्मा का कहना है कि सिनेमा जीवन की सच्चाई से भरा हुआ आईना होता है, जिसे हम रुपहले पर्दे पर सेल्यूलाइट के माध्यम से दिखाते हैं। ताकि दर्शकों का होने के साथ साथ उनमें कुछ जीवन उपयोगी संदेश का संचार हो और  जनमानस में जागरूकता फ़ैल सके।  फिल्म रांझणा नाम से ही बहुत कुछ संकेत मिल जाता है।

Pradeep R Sharma - Ranjhana Bhojpuri Film

Pradeep R Sharma – Ranjhana Bhojpuri Film

फिल्म की कथा पटकथा के बारे में अभी खुलासा नहीं किया जा रहा है। यह फिल्म जब भी  सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी तो दर्शकों को बहुत ही पसंद आने वालीहै। फिल्म के सितारों की बात की जाय तो केंद्रीय भूमिका में सशक्त अभिनेता सत्येंद्र सिंह है और उनकी नायिका है आकांक्षा दूबे। सत्येंद्र सिंह का किरदार काफी चुनौतीपूर्ण है। शिवम प्रोडक्शन प्रस्तुत इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के वाराणसी और जौनपुर के ऐतिहासिक व रमणीय स्थलों पर 2 अगस्त से की जाने वाली है। फिल्म के निर्माता शिवम् बाबा हैं।

Pradeep R Sharma - Ranjhana Bhojpuri Film

Pradeep R Sharma – Ranjhana Bhojpuri Film

निर्देशक प्रदीप आर शर्मा हैं। मुख्य भूमिका में  सत्येंद्र सिंह, आकांक्षा दूबे, आनंद मोहन, गोपाल राय, बालेश्वर सिंह, जीतू शुक्ला, बीना पांडेय, अनूप लोटा तिवारी, राहुल श्रीवास्तव, अरुण तिवारी आदि हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *