भोजपुरी सिनेमा के ट्रेंडिंग स्टार राकेश मिश्रा का नया गीत “जान दुश्मन भईनी जान के


December 23, 2020

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत इस गीत के पोस्टर में राकेश मिश्रा येलो शर्ट पहने हुए डिसेंट लुक में नजर आ रहे हैं। उनके बगल में अट्रैक्टिव लुक में ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरि जलवा बिखेर रही हैं। इस सांग में राकेश की आवाज में बहुत ही दर्द नजर आ रहा है। रिलीज़ होते ही यह ऑडियो सांग पॉपुलर हो गया है।

Bihar Me Apka Shawagat Hai Rakesh Mishra Video Song

Bihar Me Apka Shawagat Hai Rakesh Mishra Video Song

इस बेहतरीन गीत में ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरि फीचर कर रही हैं। वीडियो में राकेश मिश्रा और नीलम गिरि की लाजवाब कमेस्ट्री देखने को मिलेगी। पोस्टर से प्रतीत होता है कि इस ऑडियो सांग का वीडियो भी काफी मजेदार होगा। इस गीत में राकेश अपनी मेहबूबा को याद करके गाना गा रहे हैं।

इस  कर्णप्रिय गीत का संगीत तैयार किया है अनिल यादव ने जबकि गीत अंगद मंजय गछई ने लिखे हैं। इसकी परिकल्पना मनीष जी गोसाईपुर ने की है। इस गाने की रिकॉर्डिंग आरा के कलिका स्टूडियो में की गई है। भोजपुरी के इस दर्द भरे गीत जान दुश्मन भइनी जान के’ को राकेश मिश्रा ने बहुत डूब कर गाया है।

Bhojpuri-Singer-Actor-Rakesh-Mishra

Bhojpuri-Singer-Actor-Rakesh-Mishra

गौरतलब है कि वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के द्वारा रिलीज गाने हमेशा ही दर्शकों को पसंद आते हैं। इससे पहले वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी से राकेश मिश्रा  का गाना राजा जवान हम लइका रिलीज किया गया था, जो इस समय 12 मिलियन व्यूज पार कर चुका है। जो अभी भी देखा व सुना जा रहा है। यह गाना दरअसल प्यार में दिल टूट जाने वालों की आवाज़ है और इसीलिए इसे युवा बेहद पसंद कर रहे हैं।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *