Actor यश कुमार के Birthday पर दो फिल्मो का हुआ धूम धाम से मुहूर्तः नागराज विषकन्या और Beti No.1


February 13, 2020

अभिनेता यश कुमार के जन्मदिन पर यश कुमार एंटरटेनमेंट बैनर तले दो फिल्म नागराज और विषकन्या ( Naagraj Vishkanya ) तथा दूसरी फिल्म बेटी नं० 1 ( Beti No.1 ) का मुहूर्त धूमधाम से किया गया। यश कुमार ( Yash Kumar ) की होम प्रोडक्शन में बनने जा रही इन दोनों फिल्मों का निर्माण उनकी फिल्म कसम पैदा करने वाले के 2 के सफल निर्माण के बाद शुरू किया गया है। दोनों फिल्मों में केंद्रीय भूमिका में यश कुमार अलग अलग व रोमांचक किरदार में नजर आने वाले हैं। साथ ही निधि झा सरप्राइज रोल में दिखने वाली हैं। फिल्म के निर्देशक सुजीत वर्मा हैं। कहानी यश कुमार व एस के चौहान ने लिखा है।

Bhojpuri Film Naagraj Vishkanya

Bhojpuri Film Naagraj Vishkanya

संगीतकार मुन्ना दूबे हैं। फिल्म की मेकिंग में हर पहलू पर बारीकी से ध्यान दिया जा रहा है। फिल्म के बारे में अधिक जानकारी जल्द ही दी जायेगी। इन दोनों फिल्मों के भव्य आगाज पर यश कुमार ( Yash Kumar ) मन का उद्गार व्यक्त करते हुए अपने फैंस व चाहने वालों के लिए कहते हैं कि यह आप सभी के प्यार और आशीर्वाद से ही संभव हुआ है। ऐसे ही अपना साथ बनाये रखें ताकि हर वक़्त आप सभी के लिए कुछ अलग कर सकूं। आप सभी दोस्तों के प्यार आशीर्वाद से ही हमारी कंपनी यश कुमार एंटरटेनमेंट एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में बनाती रहेगी।

Bhojpuri Film Beti No.1

Bhojpuri Film Beti No.1

यश कुमार ( yash Kumar ) ने बताया कि उनकी कंपनी का मकसद है लीक से हटकर फिल्में बनाना और भोजपुरी दर्शकों को अलग अलग कथावस्तु व विषय पर धमाकेदार मनोरंजक फिल्में देना। यश कुमार की कंपनी यश कुमार एंटरटेनमेंट हर साल तीन से चार फिल्मों का निर्माण करेगी। गौरतलब है कि यश कुमार की कंपनी यश कुमार एंटरटेनमेंट ( Yash Kumar Entertainment ) की पहली फ़िल्म कसम पैदा करने वाले की 2 का पोस्ट प्रोडक्शन जोर शोर से चल रहा हैं। फिल्म के निर्देशक संजय श्रीवास्तव हैं। ये फिल्म गर्मियों की छुट्टी में रिलीज होगी।

Yash Kumar Mishra And Nidhi Jha In Bhojpuri Movie Shakar

Yash Kumar Mishra And Nidhi Jha In Bhojpuri Movie Shakar

विदित हो कि यश कुमार इन दिनों रांची में भोजपुरी फिल्म ( Bhojpuri Film ) दामाद जी किराये पर हैं की शूटिंग में व्यस्त हैं। कनक फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म का कुशल निर्देशन जाने माने फिल्म निर्देशक अजय श्रीवास्तव कर रहे हैं। फिल्म प्रचारक रामचन्द्र यादव हैं। बातचीत के दौरान यश कुमार ने बताया कि वे इन दिनों कई अलग अलग विषय पर काम कर रहे हैं। जिनमें आत्मा, दामाद जी किराये पर हैं, शराब बंदी, एलआईसी एजेंट, पारो आदि के साथ साथ कुछ फिल्मों का नाम फाइनल होना बाकी है। यश कुमार की आने वाली भोजपुरी फिल्मों में इच्छाधारी नाग, लालटेन, वचन, शंकर, कसम पैदा करने वाले की 2, आत्मा आदि शामिल हैं।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *