Tik Tok Star प्राची सिंह अब बड़े परदे पर करेंगी धमाल


December 28, 2019

पॉपुलर डिजिटल प्लेटफॉर्म टिक टॉक पर खूब धमाल मचा कर स्टारडम हासिल करने वाली अभिनेत्री प्राची सिंह अब सिनेमा के रुपहले परदे पर भी खूब धमाल मचाने वाली हैं। वे अपनी मोहक अदा व नृत्य का जलवा बिखेर कर अपने फैंस व सिनेप्रेमियों का खूब मनोरंजन करने वाली हैं। इन दिनों वे भोजपुरी फिल्म पांच मेहरिया में स्टाइलिश हीरो किशन राय के साथ शूटिंग में व्यस्त हैं। इंडिया ई कॉमर्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म के निर्माता अनिल काबरा हैं। कुशल निर्देशन की बागडोर संभाल रहे हैं निर्देशक धीरज कुमार ठाकुर। वहीं उनकी कई फिल्में शीघ्र ही प्रदर्शित होने वाली हैं। इसके अलावा और भी उनकी कई फिल्में आने वाली हैं।

Tik Tok Star Prachi Singh to perform big screen now

Tik Tok Star Prachi Singh to perform big screen now

उल्लेखनीय है कि टिक टॉक के अलावा प्राची सिंह म्यूजिकल वीडियो अल्बम सांग में भी धमाल मचा चुकी हैं। लोग उनके नृत्य और अदाकारी के कायल हो गये हैं। उन्होंने अपनी पहचान बहुत कम समय में बनाई है।

गौरतलब है कि प्राची सिंह मध्य प्रदेश के एक छोटे से गांव की रहने वाली हैं। उनका जन्म मुंबई में हुआ था और उन्होंने अपनी पढ़ाई भी मुंबई से पूरी की हैं। पढ़ाई के साथ उन्होंने अपने हुनर को डिजिटल  प्लेटफॉर्म टिक टॉक पर प्रदर्शित किया, जिससे लोगों में उनकी लोकप्रियता बढ़ी और देखते ही देखते उनकी अदाकारी ने उन्हें वह मुकाम दिया, जिसकी उन्होंने काफी उम्मीद ही नहीं की थी। उनकी पॉपुलैरिटी की बदौलत ही भोजपुरी फिल्म मेरे प्यार से मिला दे में बतौर अभिनेत्री उन्हें सुनहरा मौका मिला। इस फिल्म में किशन राय, निरहुआ हिंदुस्तानी 2 फेम संचिता बनर्जी और प्राची सिंह केंद्रीय भूमिका में हैं। यह फिल्म जल्द ही प्रदर्शित होगी। इसके अलावा प्राची और भी कई फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेरते हुए नजर आने वाली हैं।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *