एक साथ ३ भोजपुरी फिल्म में काम कर रहे है ये भोजपुरी स्टार्स


August 25, 2021

बहुमुखी प्रतिभा के धनी अभिनेता शरद कुमार और पावर स्टार संजीव मिश्रा एक साथ 3 फिल्मों में काम कर रहे हैं। उनके साथ हीरोइन अनु उपाध्याय हैं। फिल्म में रोहित सिंह मटरू भी हैं। बाकी कलाकारों का चयन किया जा रहा है। ये 3 फिल्में सिल्वर स्क्रीन स्टूडियो के बैनर तले बन रही हैं, जिसका मुहूर्त नासिक में हुआ। तीनों फिल्मों के चौकीदार “बेपनाह”, “पाठक जी एलएलबी” विनय शांडिल्य द्वारा निर्देशित हैं और संगीतकार शिशिर पांडे, मुन्ना दुबे हैं।
भोजपुरी में ये तीनों फिल्में काफी अलग होंगी. बेपनाह एक हॉरर थ्रिलर लव स्टोरी फिल्म होगी, वॉचमैन एक चौकीदार के संघर्ष की कहानी होगी और पाठक जी एलएलबी एक सामाजिक कहानी होगी। यह कहानी भोजपुरी सिनेमा में बदलाव की लहर लाएगी। इन फिल्मों की शूटिंग अगले महीने से शुरू हो जाएगी और फिल्म बेपनाह नए साल 2022 में रिलीज होगी.
इन तीनों फिल्मों के पोस्टर और टाइटल काफी प्रभावशाली और अनोखे हैं।
बहुमुखी प्रतिभा के धनी अभिनेता शरद कुमार इन तीनों फिल्मों को लेकर काफी उत्साहित हैं।
बता दें कि मराठी फिल्म इंडस्ट्री में काफी काम कर चुके शरद कुमार अब भोजपुरी सिनेमा के सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. बचपन से ही एक्टिंग का शौक रखने वाले शरद कुमार ने थिएटर में काफी समय बिताकर एक्टिंग की बारीकियां सीखी हैं. उन्हें उम्मीद है कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को भी खूब प्यार मिलेगा. इन तीनों फिल्मों को लेकर शरद कुमार काफी उत्साहित हैं। उनका कहना है कि एक्टिंग का जुनून मेरी रगों में है। मुझे उम्मीद ही नहीं है कि विनय शांडिल्य के निर्देशन में मेरा अभिनय जादू दशकों तक सिर पर रहेगा।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *