ये हैं Bhojpuri के सबसे अमीर कॉमेडियन | The Net Worth Of Top Richest Bhojpuri Comedians


August 27, 2020

फिल्मो में जैसे हीरो हीरोइन और विलन जरुरी होते है बिलकुल वैसे ही फिल्म और मनोरंजनपुर बनाने के लिए एक कॉमेडियन भी होना चाहिए . इससे फिल्म दर्शको को बांधने में ज्यादा कामयाब होती है वैसे तो भोजपुरी सिनेमा में कॉमेडियंस की कमी नहीं है अब ऐसा लगता है की सभी कॉमेडी कर के दर्शको को हसना चाहते है . लेकिन ये एक कला है जो हर किसी के बस की बात नहीं है.

ये है भोजपुरी सिनेमा ( Bhojpuri Cinema ) के पांच सबसे बेहतरीन और आमिर कॉमेडियन जो दर्शको को इनका चेहरा देख के ही हसी आ जाती है ये भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे पोपुलर कॉमेडियंस है जिनके फिल्म में होने से ही मनोरजन की गारंटी बन जाती है आज हम इस विडीओ में हम आप को बतायंगे भोजपुरी सिनेमा के पांच ऐसे कॉमेडियंस के बारे में जिनकी संपत्ति जान के आपके होश उड़ जायेंगे.

Aanand Mohan Comedian

Aanand Mohan Comedian

भोजपुरी फिल्मो में नजर आने वाले आनंद मोहन ने भोजपुरी के लगभग सभी स्टार्स के साथ काम किया है इनको कॉमेडी का भी बादशाह भी कहा जाता है . आनंद मोहन ( Anand Mohan ) वो कलाकार है जिन्होंने भोजपुरी कॉमेडी का असली मतलब बताया उनकी जगह अब सायद ही कोई हासिल कर पाए. आनंद मोहन ने अबतक दो सौ से ज्यादा फिल्मो में अपने कॉमेडी का जोहर दिखाया है. इनके कॉमेडी का अंदाज सबसे अलग रहा है. वही बात इनके सम्पाति की करे तो आनन्द मोहन के पास लगभग आठ करोड़ की प्रॉपर्टी है.

Manoj Tiger CP Bhatt Bhojpuri Comedian

Manoj Tiger CP Bhatt Bhojpuri Comedian

भोजपुरी फिल्मो ( Bhojpuri Film ) में मनोज टाइगर ( Manoj Tiger ) का किदार हमेसा अलग ही होता है मनोज टाइगर एक ऐसे कलाकार है जिनके कॉमेडी करते ही उनके सामने वाला अपनी हसी भी नहीं रोक पाता ये अपनी एक फिल्म के लिए पांच लाख चार्ज करते है और अबतक तीन सौ से ज्यादा फिल्मो में काम कर चुके है . ये भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे आमिर कलाकार है जिनकी कुल संपत्ति पन्द्र करोड़ है.

K K Goswami CP Bhatt Bhojpuri Comedian

K K Goswami CP Bhatt Bhojpuri Comedian

के के गोस्वामी ( K K Goswami ) एक ऐसे कलाकार है जो अच्छे किरदार के साथ साथ विलन भी बनते है और परदे पर अपनी मस्त कॉमेडी के लिए भी मशहूर है इन्हे इंडस्ट्री का सबसे छोटा कलाकार कहा जाता है क्यों की इनकी हाइट बहुत छोटी है जो की दर्शको के मनोरंजन का कारन है. भोजपुरी की कुछ फिल्मो में हमें इनकी दमदार एक्टिंग देखने को मिली और हमेसा अपनी बेहतरीन एक्टिंग से मनोरंजित करते रहते है इनकी कुल सम्पति 11 करोड़ रूपए है.

Sanjay Mahanand CP Bhatt Bhojpuri Comedian

Sanjay Mahanand CP Bhatt Bhojpuri Comedian

छतीसगढ़ फिल्मो के अलावा भोजपुरी फिल्मो ( Bhojpuri Film ) में भी संजय महानंद ( Sanjay Mahanad ) ने अब भोजपुरी कॉमेडी ( Bhojpuri Comedy ) में अपना कब्ज़ा जमा लिए है भोजपुरी फनी कॉमेडी इनकी बातो में उभर कर आती है जिसे दर्शक बहुत पसंद करते है अपनी दमदार कॉमेडी के वजह से इन्होने अपने नाम कई अवार्ड और मेडल अपने नाम किये है . अब संजय का नाम पुरे भोजपुरी जगत में है संजय भोजपुरी के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव के साथ कई सुपर हिट फिल्मो में काम कर चुके है इनकी कुल सम्पति नौ करोड़ है .

CP Bhatt Bhojpuri Comedian

CP Bhatt Bhojpuri Comedian

भोजपुरी के टॉप कॉमेडियंस के लिस्ट में एक नाम और है सी पी भट्ट जिन्होंने अपने गंजेपन और मोटापे का मज़ाक बनवा के भी दर्शको को हसाया है इन्होने भोजपुरी कई सुपर हिट फिल्मो में काम किया है आपको बता दे की इनकी कुल सम्पति चार करोड़ है.

 

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *