शुभम पाठक का बतौर सिंगर ऐक्टर फर्स्ट म्यूज़िक वीडियो WWR होगा रिलीज़


December 20, 2020

आज के भोजपुरी युवा दर्शकों के लिए शुभम पाठक का यह एलबम एक शानदार गिफ्ट है, जो लोगो को काफी पसंद आएगा इस गाने को अगले सप्ताह यूट्यूब पर रिलीज किया जायेगा । इस शानदार सांग को डायरेक्ट किया है अंकित सिंह ने, इस स्पेशल सांग के बारे में शुभम पाठक कहते है की “इस गाने की खासियत यह है कि इसमें एक भोजपुरी लोक गीत को वेस्टर्न टच दिया गया है।

Shubham Pathak Bhojpuri Actor Singer (2)

Shubham Pathak Bhojpuri Actor Singer (2)

जिसे उन्होंने खुद गाया है और वह पहली बार किसी विडियो में परफॉर्म भी कर रहे हैं। अब शुभम पाठक ने परफॉर्मेंस के क्षेत्र में भी कदम रख दिया है। इस वीडियो की शूटिंग उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में की गई है। इसको बिल्कुल फिल्मी डांस अंदाज में शूट किया गया है।

शुभम पाठक पहली बार भोजपुरी लोकगीत विडियो में काम कर रहे हैं क्योंकि वह वर्षो से संगीत जगत में सक्रिय हैं। इनके साथ हम आगे भी कई प्रोजेक्ट्स कर रहे हैं। हमारा लक्ष्य है कि भोजपुरी के लोक गीतों को वेस्टर्न स्टाइल में दर्शको के रूबरू क़िया जाए।

Shubham Pathak Bhojpuri Actor Singer (2)

Shubham Pathak Bhojpuri Actor Singer (2)

इस गाने को भोजपुरी की बहुत ही प्रशिद म्यूजिक कंपनी वल्ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी से रिलीज किया जायेग। जिसके गीतकार है राज कुमार साहनी आवाज खुद शुभम पाठक दिए है वीडियो डाइरेक्टर अंकित सिंह , लीड एक्टर अजय कुमार अभिनेत्री पूजा सिंह ,म्यूजिक- नीलकण्ठ स्टूडियो बलिया कैमरा- कन्हैया कुमार और सहयोग सहयोग- कार्तिक राय, अमित कन्नौजिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *