केरल में हुए हथनी के अत्याचार पर भावुक हुए भोजपुरी गायक राकेश मिश्रा और गए दिए गाना


June 8, 2020

भोजपुरी सिनेमा के चॉकलेट स्टार व पॉपुलर सिंगर राकेश मिश्रा ( Rakesh Mishra ) ने हाल ही में हथिनी पर हुए अत्याचार पर काफी दुखी हैं। वे काफी गमगीन होकर अपनी भावनाओं को करुण भाव में गाने के माध्यम से उजागर किया है। गाने का बोल है हथिनी पर अत्याचार, जिसका भाव हथिनी को इंसाफ दिलाना है। म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी ( World Wide Record Bhojpuri ) के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया यह गाना सुनने पर मन बहुत दुःखी हो जाता है। जिन पापियों ने इतना बड़ा घोर अपराध किया है, उनको ईश्वर क्षमा नहीं करेंगे।

उनकी करनी का दंड उन्हें मिलना ही चाहिए। राकेश मिश्रा ( Rakesh Mishra ) ने जो करुण भाव में गाना हथिनी पर अत्याचार गाया है, वह मन को काफी द्रवित कर देता है। राकेश मिश्रा द्वारा करुण रस में गाये हुए इस गीत को लिखा है गीतकार अजय बचन ने, जिसे संगीत दिया है अनिल यादव कालिका स्टूडियो आरा ने।

Rakesh Mishra will sing only from Worldwide Records Bhojpuri

राकेश मिश्रा दुःखी मन से कहते हैं कि हाय रे जमाना बोलने वाले से तो दुश्मनी समझ में आती है, किन्तु बिना बोलने वाले से बेजुबान प्राणी से भी इतनी बड़ी क्रूरता क्यूं, जिससे रूह भी कांप जाय। कहने को तो हाथी मेरे साथी और उस् हथिनी मां को ही इंसान ने नहीं छोड़ा, जिसके बच्चे के साथ उसको मार डाला। एक सामाजिक चेतना आप सबके बीच गीत के माध्यम प्रस्तुत किया हूँ। जिसे सुनिएगा और गौर कीजियेगा।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *