नीलू शंकर सिंह वर्तमान में Director चुनमुन पंडित की भोजपुरी फिल्म ‘Bebasi ‘ की शूटिंग बिहार में


March 8, 2021

भोजपुरी सिनेमा जगत में नीलू शंकर सिंह एक ऐसी अभिनेत्री का नाम है जिन्होंने बहुत ही कम समय में स्टार अभिनेत्री का दर्जा हासिल किया है। नीलू शंकर सिंह वर्तमान में निर्देशक चुनमुन पंडित की भोजपुरी फिल्म ‘बेबासी’ की शूटिंग बिहार के कैमूर भभुआ जिले के धरहरा गाँव में कर रहे हैं। नीलू शंकर सिंह निर्माता निशा कुमारी की इस पारिवारिक फिल्म में एक मजबूत भूमिका में दिखाई देने वाली हैं। उनके नायक पंकज मेहता हैं। उनकी केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आने वाली है। नीलू फिलहाल ‘बेबासी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। चुनमुन पंडित फिल्म की बागडोर संभाल रहे हैं। यह फिल्म दर्शकों के लिए पूर्ण मनोरंजन है।

Neelu Shankar Singh

Neelu Shankar Singh

गौरतलब है कि नीलू शंकर सिंह ने पिछले महीने भोजपुरी फिल्म ‘हमरे भउजी के बहिनिया’ पूरी की है, जिसमें उनके नायक राउडी नायक प्रेम सिंह हैं। फिल्म हमरे बहूजी की बहिनिया के निर्देशक समीर सिंह हैं। इसके सह-निर्माता हिम्मत सिंह हैं। इसके अलावा, नीलू ने हाल ही में बक्सर के गायक अभिनेता छोटू पांडे के साथ फिल्म दुलारुआ की शूटिंग पूरी की है, जिसमें कुणाल सिंह भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

Neelu Shankar Singh

Neelu Shankar Singh

उल्लेखनीय है कि नीलू शंकर सिंह की पहली फिल्म 2017 में आई ‘बेटवा बाहुबली 2’ थी। अजय दीक्षित इसमें उनके हीरो थे। दूसरी फिल्म थी हमराज बलवान विराज भट्ट के साथ। निर्देशक मिथिलेश अविनाश के साथ उन्होंने फिल्म लज्जो की, जिसके लिए उनकी काफी चर्चा हुई। उसके बाद फिल्म लव कुछ भी करेगा के लिए दर्शकों ने सिनेमाघरों में खूब प्यार दिया। अब तक उनकी पांच फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। हालांकि नीलू ने 14 फिल्मों की शूटिंग की है। 2021 में, B4U टीवी चैनल और नकली सिंदूर पर नए अनुष्ठान जारी किए गए हैं। इस साल रिलीज़ हुई उनकी फ़िल्मों में हंगामा (छोटू पांडे), छोरा छिछोरा, सुहागन (समर सिंह), प्रेम युध (गौरव झा), re हमरे भउजी के बहुनिया ’(प्रेम सिंह) आदि शामिल हैं।

Neelu Shankar Singh - Chhora Chhichhora (18)

Neelu Shankar Singh – Chhora Chhichhora

बता दें कि उत्तर प्रदेश के जिला रायबरेली के रहने वाले नीलू शंकर सिंह तक़दीर को बहुत मानते हैं। वह कहती है, “लक मुझे यहां लाया है।” बचपन से हीरोइन बनने का सपना नहीं देखा था। भाग्य ने चमत्कार दिखाया है। अगर मेरे पास अपने पिता का नाम रोशन करने का मौका है, तो मैं सच्चाई की राह पर चलता रहूंगा। “न तो मुझे किसी से काम के लिए पूछना है और न ही मुझे कोई समझौता करना है, यह उद्योग में काम करने का उनका नियम है।”

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *