Madhu Singh Rajput doing a Ghotala with Badal Bawali : मधु सिंह राजपूत बादल बावली के साथ एक घोटाला कर रहे हैं


March 23, 2021

भोजपुरी फिल्म उद्योग की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री, मधु सिंह राजपूत, को गोपालगंज के घोटाले में लोगों द्वारा देखा गया है। और वो भी बादल बावली के साथ, अब जिनका नाम बावली है वो हंगामा खड़ा करेंगे। मधु सिंह राजपूत के इस गड़बड़ घोटाले की हर जगह चर्चा हो रही है। अरे भाई, लेकिन थोड़ा रुकिए, इससे पहले कि आप कुछ और करें, हम आपको बता दें कि इस खबर में भी गड़बड़ है।

Madhu Singh Rajput doing a Ghotala with Badal Bawali

Madhu Singh Rajput doing a Ghotala with Badal Bawali

दरअसल, भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेत्री मधु सिंह राजपूत लगातार एक के बाद एक कई फिल्में कर रही हैं। इसी क्रम में, वह वर्तमान में बिहार के गोपालगंज में बादल बावली के साथ एक फिल्म की शूटिंग कर रही हैं, जिसे गड़बड़ घोटाला कहा जाता है। फिल्म में बादल बावली मधु सिंह राजपूत के साथ हैं। इस फिल्म के निर्देशक सुमित के वर्मा हैं जबकि सहायक निर्देशक मिलन मंजोशी हैं। फिल्म के डीओपी अमिताभ चंद्रा, प्रोडक्शन कंट्रोलर जावेद आलम हैं, जबकि फ़िल्म में मधु सिंह राजपूत, प्रशांत, बादल बावली, आलम राज, बालेश्वर सिंह और मटरू हैं।

Madhu Singh Rajput Photo

Madhu Singh Rajput Photo

फिल्म के शीर्षक से ही लगता है कि यह एक कॉमेडी फिल्म है जिसमें रोमांस भी देखने को मिलेगा।
गौरतलब है कि मधु सिंह राजपूत ने एक भोजपुरी फिल्म “तेरी दुल्हन दहेजुंगी” की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसे हाल ही में उनके अभिनय से सजाया गया था। गौरतलब है कि फिल्मों में अभिनय के अलावा मधु सिंह राजपूत सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। मधु सिंह राजपूत ने इंडस्ट्री में अपने पैरों पर खड़ा दिखाया है। इतने कम समय में उन्होंने फिल्मी दुनिया में अपनी एक अलग पहचान स्थापित की है। हमें उम्मीद है कि लोग मधु सिंह राजपूत की फिल्म गरुड़ स्कैम को भी पसंद करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *