प्रमोद प्रेमी यादव, गुरु दुबे स्टारर मेगा बजट फिल्म रूप मेरे प्यार का फर्स्ट लुक लॉन्च


September 2, 2021
भोजपुरी सिनेमा के युवा स्टार प्रमोद प्रेमी यादव और नवोदित नायक गुरु दुबे अभिनीत मेगा बजट फिल्म रूप मेरे प्यार का का पहला लुक आज मुंबई में बड़े पैमाने पर लॉन्च किया गया। दर्शकों में इस फिल्म को लेकर पहले से ही उत्सुकता है इसलिए फैंस को फर्स्ट लुक का तोहफा दिया गया है. रेड आई मूवी क्रिएशन के बैनर तले भव्य पैमाने पर निर्मित भोजपुरी फिल्म रूप मेरे प्यार भी जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म की शूटिंग गोरखपुर की रमणीय लोकेशन पर की गई है। प्रमोद प्रेमी यादव, गुरु दुबे, मणि भट्टाचार्य और आकांक्षा दुबे केंद्रीय भूमिका में हैं। इनकी केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है.
प्रतिभाशाली निर्देशक दिलीप जान ने कहा कि यह स्वस्थ, मनोरंजक और संपूर्ण पारिवारिक फिल्म सभी वर्गों के दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाई गई है। ताकि पूरा परिवार एक साथ बैठकर इस फिल्म को देख सके।
फिल्म निर्माता गिरीश्वर दुबे ने बताया कि फिल्म को काफी महंगे बजट में बड़े पैमाने पर बनाया गया है. यह फिल्म आपको बॉलीवुड हिंदी फिल्म की तरह लगेगी।
फिल्म की सह-निर्माता दीपिका दुबे ने कहा कि हम प्रमोद प्रेमी के आभारी हैं जिन्होंने इस फिल्म की शूटिंग के बाद से हमें बहुत समर्थन दिया है। यह एक बेहतरीन फिल्म बनी है।
फर्स्ट लुक लॉन्च के मौके पर शाहरुख म्यूजिक के प्रोड्यूसर डायरेक्टर रोशन सिंह, म्यूजिक कंपोजर कृष्णा बेदर्दी, फाइट मास्टर हीरा यादव मौजूद थे।
प्रमोद प्रेमी ने यहां कहा कि मैं इस फिल्म में एक वेडिंग फोटोग्राफर की भूमिका निभा रहा हूं। लोग धन्य हैं कि मेरे गाने बहुत हिट हो रहे हैं। इस फिल्म को गिरीश्वर दुबे ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में गुरु दुबे ने शानदार अभिनय किया है। मैं दर्शकों से इस फिल्म को सिनेमाघरों में देखने की अपील करूंगा।
रोशन सिंह ने कहा कि इस फिल्म के गाने बहुत अच्छे हैं। संगीतकार कृष्णा बेदर्दी ने कहा कि फिल्म के अनुसार गाने अच्छे से तैयार किए गए हैं।
गौरतलब है कि भोजपुरी फिल्म रूप मेरे प्यार का के निर्माता गिरीश्वर दुबे, छायाकार और निर्देशक दिलीप जान, सह-निर्माता दीपिका दुबे हैं। कहानी की पटकथा और संवाद संजय महतो ने लिखे हैं। संगीतकार हैं कृष्णा बेदर्दी और अनुज तिवारी, गीतकार हैं प्यारेलाल यादव कवि, कृष्णा बेदर्दी, शेखर मधुर, विनय निर्मल, विवेक और अशोक अलबेला। फाइट मास्टर हीरा यादव, डीओपी जोगिंदर सिंह हुंदल पाजी हैं। फिल्म के प्रचारक रामचंद्र यादव हैं। मुख्य कलाकार प्रमोद प्रेमी यादव, गुरु दुबे, मणि भट्टाचार्य, आकांक्षा दुबे, मनोज सिंह टाइगर, अयाज खान, अनूप अरोड़ा, हीरालाल यादव, माधव राय, मालती चौधरी, ललिता पांडे, विकास पांडे, सुयश पांडे, दिव्या शर्मा, राजन, सतीश देहाती , डॉ. रमेश, संजय महतो, अनुज लाल भोजपुरिया, दीपक दीवाना, प्रदीप कुमार, रागिनी यादव, नीरज महतो, सागर सिद्दीकी, टीएन पाठक, प्रदीप कुमार भोजपुरिया, मन्नू मलिक, कृष्णा, रवि, योगेंद्र प्रजापति, धीरज और बाल कलाकार ओजस दुबे तेजस दुबे हैं।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *