भोजपुरी Cine Star शुभम तिवारी को पिछले दिनों Uttarakhand में धूमधाम से मनाये पांचवा स्थापना दिवस पर सम्मानित किया गया


January 31, 2020

सिनेस्टार शुभम तिवारी को पिछले दिनों उत्तराखंड में धूमधाम से मनाया गया संगम ट्रस्ट का पांचवा स्थापना दिवस पर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर शुभम तिवारी को कला क्षेत्र में दिये गये योगदान को देखते हुए उन्हें उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल के हाथों सम्मानित किया गया। इस कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के तौर पर मेयर सुनील उनियाल गामा उपस्थित थे। नगर निगम टाउन हॉल ऑडिटोरियम में मनाये गये स्थापना दिवस पर सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान शुभम तिवारी ने अपनी दमदार मिमिक्री व खास गायन शैली से सभी का दिल जीत लिया।

पवन सिंह और खेसारी के गाने इस हेडफोन में सुने

उनकी मिमिक्री व जुमलों की बौछार से पूरा सभागार ठहाकों से गुंजायमान हो गया। संगम ट्रस्ट के संस्थापक सेवानिवृत्त न्यायमूर्ति केडी शाही हैं और महासचिव डॉ. राजेश तिवारी हैं। स्थापना दिवस में अपनी उपस्थिति को लेकर के शुभम तिवारी भाव विभोर हो गए। उन्होंने संगम ट्रस्ट के सभी पदाधिकारियों को तहेदिल से धन्यवाद दिया और वसुधैव कुटुंबकम की राह पर कार्य कर रही है संगम ट्रस्ट को ढ़ेरों शुभकामनाएं दी।

Bhojpuriyanews.com

Bhojpuri Cine Star Shubham Tiwari was honored on the fifth Foundation Day celebrated with great pomp in Uttarakhand.

 उल्लेखनीय है कि शुभम तिवारी ने अभी हाल ही में भोजपुरी फिल्म जुग जुग जिया हो ललनवा की शूटिंग और डबिंग कंप्लीट की है। यू एस एस फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित की जा रही इस फिल्म के निर्माता राजेश एस मिश्रा तथा निर्देशक राकेश सिन्हा हैं। इसके बाद लाइन से एक के बाद एक फिल्मों की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। इन दिनों वे फिल्म लव यू रानी की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसकी अधिक जानकारी जल्द ही दी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *