रणवीर सिंह के बाद इस भोजपुरी गायक ने कहा अपना Time आएगा


December 18, 2019

बॉलीवुड एक्‍टर रणवीर सिंह के बाद अब भोजपुरी एक्‍टर सिंगर दीपक दिलदार ने भी जब कहा अपना टाइम आयेगा, तो उनका गाना भी वायरल हो गया। इस गाने को रिलीज हुए अभी 24 घंटे भी नहीं हुए हैं और अब तक 241,499 हिटस मिल चुका है। गाने के बोल – ‘हैल्लो कौन ? अपना टाइम आयेगा’ है, जिसे टीम फिल्‍म्‍स भोजपुरी पर रिलीज किया गया है।

गाने को मिले रिस्‍पांस को लेकर दीपक दिलदार ने कहा कि यह गाना दो प्रेमियों के प्‍यार भरे नोंक झोंक की संगीतमय अभिव्‍यक्ति है। यही वजह है कि गाना लोगों को पसंद आ रहा है। हमने इतना सोचा नहीं था कि गाना इतना जल्‍दी वायरल होगा। लेकिन अच्‍छी चीजों को लोग पसंद करते हैं। यह गाना मेरे अलबम ‘हैल्लो कौन ? अपना टाइम आयेगा, सुंदर बीवी लायेगा’ का है। यह गाना साल 2019 के अंत में सबसे सुपर हिट होगा और कई रिकॉर्ड भी ब्रेक करने वाला है। दीपक ने सब का आभार भी व्‍यक्‍त किया।

Love Ke Chakkar Mein - Deepak Dildar & Sonalika Prasad

Love Ke Chakkar Mein – Deepak Dildar & Sonalika Prasad

दीपक के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि दीपक के इस गाने को लेकर इंडस्‍ट्री में चर्चाएं खूब हो रही हैं। इस गाने में दीपक के साथ अंतरा सिंह प्रियंका ने प्‍ले बैक किया है। दोनों की वाइस का भी जादू श्रोताओं पर खूब चल रहा है। गाने का लिरिक्‍स अखिलेश बीरबल और म्‍यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है। वीडियो डायरेक्‍टर पी कृष्‍णा हैं।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *