Bhojpuri फिल्‍म ‘डायन’ को लेकर अभिनेता दीपक दिलदार ने बताया Love सिक्‍वेंस


February 12, 2020

रतिया कहां बितवलन ना फेम सिंगर – एक्‍टर दीपक दिलदार ने अपनी फिल्‍म ‘डायन’ को एक अनोखी कहानी वाला फिल्‍म बताया। उन्‍होंने कहा कि ‘डायन’ एक महिला प्रधान फिल्‍म है और उसमें एक प्‍यारा सा लव सिक्‍वेंस भी है। उन्‍होंने बताया कि हमारी फिल्‍म सामाजिक सरोकारों से जुड़ी है, जो मनोरंजन के साथ – साथ समाज की कुरीतियों पर चोट भी करने वाली है। फिल्‍म के कुछ सिक्‍वेंस हॉरर वाले होंगे, तो कई कई जगहों पर फिल्‍म दर्शकों को गुदगुदायेगी भी।

Actor Deepak Dildar told love sequence about Bhojpuri film Dayan

Actor Deepak Dildar told love sequence about Bhojpuri film Dayan

दीपक दिलदार ने बताया कि फिल्‍म की शूटिंग में जोर – शोर से राजस्‍थान में कर रहे हैं। फिल्‍म की लगभग शूटिंग हो चुकी है। इसके लिए हम सभी अपना बेस्‍ट दे रहे हैं। उन्‍होंने फिल्‍म की निर्माता नेहाश्री और अभिनेत्री तनुश्री की भी जमकर तारीफ की। दीपक ने कहा कि नेहाश्री खुद भी भोजपुरी के लिए कई फिल्‍में कर चुकी हैं, जिसने भोजपुरी सिनेमा को आगे बढ़ाने का काम किया है। उनकी फिल्‍मों में मनोरंजन के साथ एक सार्थक मैसेज छुपा होता है। कहानी से लेकर फिल्‍म के ट्रीटमेंट तक पर उनकी पकड़ है। ऐसे में हमें फिल्‍म और भोजपुरिया दर्शकों पर पूरा भरोसा है।

Love Ke Chakkar Mein - Deepak Dildar & Sonalika Prasad

Love Ke Chakkar Mein – Deepak Dildar & Sonalika Prasad

उन्‍होंने कहा कि तनुश्री के साथ मैंने पहले भी काम किया है। वे बेहद अच्‍छी अदाकारा हैं। उन्‍होंने भी इंडस्‍ट्री को कई हिट्स दिये हैं। उनके साथ काम करने का अनुभव हमारा हर बार अलग रहा है। हमारी केमेस्‍ट्री दर्शकों को इस फिल्‍म में भी खूब पसंद आने वाली है। दीपक ने फिल्‍म के बारे में कहा कि दर्शकों को यह‍ बेहद पसंद आने वाली है। इसमें कुल 8 गाने हैं, जिसमें कई गाने मेरी आवाज में है। बता दें कि नेहाश्री इंटरटेंमेंट के बैनर तले बन रही फिल्‍म ‘डायन’ के निर्देशक रितेश ठाकुर हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *