कुणाल तिवारी की भोजपुरी फिल्‍म ‘एक विवाह ऐसा भी


April 8, 2019

अभिनेता सोनू सूद और ईशा कोप्पिकर स्‍टार हिंदी फिल्‍म ‘एक विवाह ऐसा भी’ शायद आपको याद न हो, लेकिन जल्‍द ही भोजपुरी में इसी टायटल में एक फिल्‍म आने वाली है जिस का मुहूर्त मुंबई में किया गया है । इस फिल्‍म को लेकर चर्चे अभी से शुरू हो गए हैं।
वहीं, विवान इंटरटेंमेंट के बैनर तले बनने वाली फिल्‍म ‘एक विवाह ऐसा भी’ को लेकर कुणाल तिवारी बेहद खुश और एक्‍साइटेड हैं।

वे इस फिल्‍म को अपने दिल के करीब बताते हैं। हालांकि वे फिल्‍म की कहानी के बारे में बात करने से बचते ही नजर आ रहे हैं। लेकिन इशारों ही इशारों में बता दिया है कि फिल्‍म वैवाहिक थीम पर आधारित एक सामाजिक फिल्‍म ही है। इसमें कुणाल तिवारी की भूमिका बेहद अहम होने वाली है। यही वजह है कि कुणाल अभी से ही फिल्‍म की तैयारियों में लग गए हैं। फिल्म के स्टारकास्ट है कुणाल तिवारी ,काजल यादव ,जइतोश कुंअर ,अपूर्व मिश्रा आदि है ! फिल्‍म में अभिनेता कुणाल तिवारी की धमाकेदार इंट्री होने वाली है। फिलहाल फिल्‍म ‘एक विवाह ऐसा भी’ के गाने की रिकॉर्डिंग हो रही है ,इस फिल्मं की शूटिंग 19 अप्रैल से शुरू हो जायेगी। फिल्‍म के निर्माता अशोक शुक्‍ला हैं और निर्देशक प्रवीण कुमार गुदरी हैं।

आपको बता दें कि फिल्म ‘एक विवाह ऐसा भी’ की कास्टिंग चल रही है। उससे पहले संगीतकार दामोदर राव और मुन्‍ना दुबे का संगीत वाला टाइटल सौंग रिकॉर्ड हो चुका है। ये जानकारी फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने दी और कहा कि फिल्‍म पर अभी तेजी से काम चल रहा है। बेहद काफी अच्‍छी होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *