अरविन्द अकेला कल्लू की फ़िल्म विजेता का ट्रेलर WWR ने किया रिलीज, लुक और परफॉर्मेंस ने दर्शकों को चौंकाया


December 19, 2021

वर्ल्डवाइड चैनल और जीतेंद्र गुलाटी द्वारा प्रस्तुत अरविंद अकेला कल्लू और यामिनी सिंह की शानदार अदाकारी से सजी भोजपुरी फिल्म विजेता का धमाकेदार ट्रेलर वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी म्यूजिक कंपनी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से लॉन्च हो गया है. फिल्म में युवा दिल की धड़कन सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू एक रोमांटिक भूमिका में हैं। उनके साथ यामिनी सिंह की रोमांटिक जोड़ी है। इस फिल्म में सिनेटारिका कनक पांडे भी धूम मचाने वाली हैं।

फिल्म का ट्रेलर लाजवाब है, इस फिल्म में भरपूर एक्शन, रोमांस, इमोशन और ड्रामा है. फिल्म की कहानी और इसकी शूटिंग काफी क्लासी लगती है। पराग पाटिल शैली के इस सिनेमा की कहानी स्पोर्ट्स ड्रामा पर आधारित है। भोजपुरी में खेल पर आधारित फिल्में कम ही बनती हैं और यह फिल्म दर्शकों को दीवाना बनाने वाली है. अरविंद अकेला कल्लू ने अपनी परफॉर्मेंस से बता दिया है कि पूरी तस्वीर कितनी भव्य होने वाली है।

Veejeta Bhojprui Movie

Veejeta Bhojprui Movie

ट्रेलर में अरविंद अकेला कल्लू के अलावा अवधेश मिश्रा, देव सिंह, कनक पांडेय ने भी अपना कमाल दिखाया है. यह स्पोर्ट्स बेस्ड फिल्म दर्शकों के लिए काफी लेटेस्ट टॉपिक है, जो फुल एंटरटेनमेंट होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *