भोजपुरी अभिनेता ने ले ली पड़ोसी के बेटे की जान

Vishal Singh Bhojpuri actor took Leo's son's life

गोरखपुर /गगहा : भोजपुरी फिल्मों का एक्शन हीरो विशाल सिंह अपने ही मोहल्ले में विलेन बन गया. आरोप है कि पंच और घूसे मारकर उसने पड़ोस में रहने वाले 13 साल के बालक की जान ले ली. घटना मंगलवार दोपहर करीब तीन बजे हुई. बालक की मौत होने पर दीवार ढहाकर मामले को दुर्घटना का रूप देने का प्रयास किया. पब्लिक के जुटने पर उसके पिता ने बालक की डेडबॉडी लेकर भागने का प्रयास किया. हीरो की खलनायिकी से आक्रोशित लोगों ने गगहा थाना का घेराव कर प्रदर्शन किया. बालक के पिता की तहरीर पर विशाल सिंह, उसके पिता सहित छह लोगों के खिलाफ मर्डर, डेडबॉडी को छिपाने, बलवा सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज करके रामधारी को हिरासत में ले लिया है.
विवाद में दिखाया एक्शन,बिगड़ गई बात डेमुसा,जमुनहिया निवासी पूर्व जिला पंचायत सदस्य रामधारी सिंह का बेटा विशाल भोजपुरी फिल्म अभिनेता है. कुछ दिन पूर्व वह छुट्टी मनाने के लिए घर आया है. विशाल के पिता ने घर के पास ही पानी की टंकी बनवाई है. उसमें पड़ोसी राम सागर का 13 साल का बेटा राकेश रोजाना नहाता था. मंगलवार दोपहर वह पानी की टंकी में नहा रहा था. तभी विशाल की नजर उस पर पड़ गई. पानी गंदा करने की बात करने को लेकर विशाल ने राकेश को अपशब्द कहना शुरू कर दिया. राकेश ने विरोध जताया तो विशाल अपने फिल्मी एक्शन में आ गया. अहाते में ले जाकर पंच और घूसे से शुरू कर दी.

बालक की जान लेकर गढ़ी फिल्मी कहानी पिटाई से जब बालक की हालत बिगड़ गई तो हीरो ने फिल्मी कहानी गढ़नी शुरू कर दी. घर के पास की पुरानी दीवाल ढहाकर गंभीर हाल राकेश को पिता संग मिलकर अपने व्हीलर में लाद लिया. उधर, जब नहाने के बाद राकेश घर नहीं पहुंचा तो लोगों ने उसे तलाश शुरू कर दी. तब पता लगा कि वह दीवार ढहने घायल हो गया है. विशाल के पिता उसे लेकर अस्पताल चले गए. घर वालों को जानकारी दिए बगैर बालक को अस्पताल ले जाने पर पब्लिक सारा मामला समझ गई. लोगों ने खोजकर फोर व्हीलर को घेर लिया. बालक को सीएचसी पर ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. घटना से पूरे क्षेत्र के लोग आक्रोशित हो गए. लोगों ने थाना का घेराव कर विशाल, उसके पिता सहित अन्य के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठाई. हरकत में आई पुलिस ने रामधारी सिंह को हिरासत में ले लिया. इस मामले में पुलिस ने राकेश के बाबा रामवृक्ष की तहरीर पर विशाल, उसके पिता सहित छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया. आरोपित विशाल सहित अन्य की तलाश में पुलिस टीम जुटी है.

जो बजाते थे ताली, वही दे रहे थे गाली

कक्षा सात में पढ़ने वाला राकेश चार भाई-बहनों में सबसे छोटा था. उसके बाबा ने पुलिस को बताया कि मेरे नाती को रिवाल्वर लगाकर आरोपी अपने घर में ले गए. पुरानी रंजिश में उसकी पीटकर हत्या कर दी. डेडबॉडी को छिपाने की नीयत से अपने फोर व्हीलर में लादकर गांव से भाग रहे थे. लोगों की मदद से गाड़ी को रोका गया तो उसमें अचेत पड़े बालक को अस्पताल ले जाया गया. वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पड़ोस में रहने वाले 13 साल के बच्चे के मर्डर की बात सामने आने पर लोग गुस्सा हो गए. जो लोग विशाल को पर्दे पर देखकर ताली बजाते थे. वहीं, लोग उसे अपशब्द कह रहे थे. लोगों को यकीन नहीं था कि उनके गांव-मोहल्ले का बेटा असल जिदंगी में विलेन बन जाएगा. एक्ट्रेस रिंकू घोष और विराज भट्ट संग 2015 में कैरियर शुरू करने वाले विशाल ने आधा दर्जन से अधिक सुपरहिट फिल्में दी हैं. भोजपुरी दर्शकों के बीच उसकी एक्शन हीरो की ख्याति है. सिनेमा से जुड़े लोगों का कहना है कि उसकी कई फिल्में ग्राउंड फ्लोर पर हैं.
फिल्म अभिनेता विशाल सिंह, उसके पिता सहित छह लोगों के खिलाफ हत्या, हत्या के बाद डेडबॉडी को ठिकाने लगाने, बलवा सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपितों की तलाश में पुलिस टीम लगी है. जिस वाहन में डेड बॉडी मिली थी. उसे भी कब्जे में लेकर जांच पड़ताल की जा रही है. 
आभार जागरण आईनेक्स्टजागरण ऑनलाइन

About Bhojpuriya News

This is official website of bhojpuri cinema news.

View all posts by Bhojpuriya News →

Leave a Reply

Your email address will not be published.