खेसारीलाल यादव ने की Azad IMPPA ग्रुप सपोर्ट करने की अपील


September 28, 2018

फिल्‍म निर्माता संघ के चुनाव में अभिनेत्री अक्षरा सिंह के बाद अब सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव ने भी Azad IMPPA ग्रुप को समर्थन दिया है। खेसारीलाल यादव ने आज इस बाबत एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि Azad IMPPA ग्रुप बेहद सशक्‍त और संजीदा है, इसलिए मेरी अपील की है कि आप अपना वोट Azad IMPPA ग्रुप के पक्ष में करें। सपोर्ट करें। ताकि फिल्‍म इंडस्‍ट्री में अच्‍छे दिन की शुरूआत हो सके। इस गुप में मेरे कई चाहने वाले निर्माता हैं। इसलिए अच्‍छाई का सपोर्ट करें, तभी फिल्‍म इंडस्‍ट्री का भला होगा।

उन्‍होंने कहा कि आगामी 29 सितंबर को होने वाले फ़िल्म निर्माता संघ के चुनाव में आप हरीश पटेल को अध्‍यक्ष पद पर चुनें। वे काफी सिनसियर निर्माता हैं और वे अपने जुबान के पक्‍के हैं। साथ ही उनको इंडस्‍ट्री की अच्‍छी समक्ष है और वे इस चुनाव में Azad IMPPA ग्रुप के उम्‍मीदवार हैं। तो हम चाहेंगे कि अच्‍छे लोग ही इस चुनाव में जीत कर आयें।

बता दें कि इस चुनाव में फ़िल्म निर्माताओं के एक बड़े समूह का रूझान Azad IMPPA ग्रुप की ओर है। कहा जा रहा है कि ये निर्माता Azad IMPPA ग्रुप को अपने मजबूत विकल्प के रूप में देखते हैं और इलेक्‍शन में Azad IMPPA ग्रुप को ही वोट करने वाले हैं। इससे Azad IMPPA ग्रुप की जीत तय मानी जा रही है। वहीं, इस खबर के बाद विरोधी खेमे IMPPA की बेचैनी साफ नजर आने लगी है। वहीं, IMPPA संघ के होने वाले चुनाव नज़दीक आते ही वर्तमान अध्यक्ष के कार्यशैली पर सवाल उठने लगे हैं साथ ही फ़िल्म निमाताओं की बुनियादी समस्यायों के समाधान पर पिछले दस सालों से कोई खास काम ना किये जाने पर भी लोगो में काफी गुस्सा देखा रहा है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *