सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव की फिल्‍म बागी रिलीज होगा ट्रेलर


March 27, 2019

सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव और सिजलिंग काजल राघवानी स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘बागी’ की शूटिंग पूरी हो गई है। अब फिल्‍म पोस्‍ट प्रोडक्‍शन के फेज में है,
जहां फिल्‍म की एडिटिंग शुरू हो चुकी है। इसकी जानकारी फिल्‍म के निर्देशक शेखर शर्मा ने दी। उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म के पोस्‍ट प्रोडक्‍शन के बाद जल्‍द ही इसका फर्स्‍ट लुक और ट्रेलर रिलीज किया जायेगा।
शेखर शर्मा की मानें तो फिल्‍म कई मायनों में महत्‍वपूर्ण है।
फिल्‍म रोमांटिक और पारिवारिक कहानी पर बेस्‍ड है। फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी, ऋतु सिंह, माया यादव, विनोद मिश्रा, प्रकाश जैश, नागेश मिश्रा और अयाज खान लीड रोल में हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।
फिल्‍म ‘बागी’ खेसारीलाल यादव की अब तक की सभी फिल्‍मों से काफी अलग और नया है। उन्‍होंने कहा कि कहानी टू गुड है।
स्‍क्रीनप्‍ले बेहद सुलझा हुआ है। ऐसे में हमने कहानी का प्रजेंटेशन भी बेहतर और स्‍मूथ करने की कोशिश की है। फिल्‍म में गाने भी काफी सुरीले हैं, जो दर्शकों को दीवाना बना देगी। फिल्‍म पूरी तरह से कमर्सियल है।


बावजूद इसके इसमें फूहड़ता नहीं मिलेगी।
उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के साथ ऋतु सिंह भी हैं। 2017 के बाद इनकी तिकड़ी एक बार फिर से हमारी फिल्‍म ‘बागी’ में दर्शकों को सामने होगी। वहीं, फिल्‍म को लेकर ऋतु सिंह ने भी अपनी उत्‍सुकता जाहिर की और कहा कि वैसे तो मेरे लिए सभी फिल्‍में खास होती हैं।
जे आर प्रोडक्‍शन हाउस द्वारा निर्मित फिल्‍म ‘बागी’ की शूटिंग लखनऊ के खूबसूरत लोकेशन पर हुई है। जबकि इसका क्‍लाइमेक्‍स मुंबई फिल्‍म सिटी में शूट किया गया है।
लेकिन जहां तक बात फिल्‍म ‘बागी’ की है, तो इसकी शूटिंग में बहुत मजा आया। मेरे किरदार इसमें बेहद सशक्‍त है। इस बेहतरीन प्रोजेक्ट से जुड़ कर मैं बेहद खुश हूं।
म्‍यूजिक मधुकर आनंद, लिरिक्‍स कवि प्‍यारेलाल, आजाद सिंह व श्‍याम देहाती, कोरियोग्राफर संजय कोर्वे, एक्‍शन हीरा यादव और डीओपी आर आर प्रिंस का है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *