जॉन के साथ फिल्‍म ’बाटला हाउस’ में पहली बार नजर आयेंगे रवि किशन


December 19, 2018

भारतीय सिनेमा में एक के बाद एक सीढि़यां चढ़ने वाले अभिनेता रवि किशन जल्‍द ही बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्रहाम के साथ स्‍क्रीन शेयर करेंगे। वे साल 2008 में दिल्ली में हुए बाटला हाउस एनकाउंटर पर बेस्ड निखिल आडवाणी की ’बाटला हाउस’ में जॉन अब्राहम के साथ नजर आने वाले हैं। हालांकि यह फिल्‍म 15 अगस्‍त 2019 को रिलीज होगी, मगर रवि किशन इस फिल्‍म को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं। इस फिल्‍म में वे कॉप की भूमिका में होंगे। रवि किशन इससे पहले भी कई फिल्‍मों में कॉप की भूमिका में नजर आ चुके हैं, मगर वे ’बाटला हाउस’ को चाइलेंजिंग मानते हैं। उनका कहना है कि रियल घटना पर बेस्‍ड इस फिल्‍म के लिए अपने किरदार को जीना आसान भी नहीं होगा।

उन्‍होंने ’बाटला हाउस’ को लेकर कहा कि इस फिल्‍म के लिए मैंने अपनी बॉडी पर काफी काम किया है। इसमें जॉन अब्राहम का बड़ा हाथ है। वे खुद भी फिटनेस के मामले में काफी ईमानदार हैं। उन्‍होंने मेरी बॉडी बनाने में काफी मदद की। उन्‍होंने अपने कट्स के बारे में बताया कि ठंडे पानी में आज कल एक्‍सरसाइज करता हूं, जिससे ये कट्स बने हैं। हर फिल्‍म में एक अलग किरदार होता है।

जॉन अब्राहम इससे पहले भी फोर्स, परमाणु, सत्‍यमेव जयते, मद्रास कैफे जैसी रियल कहानी पर बेस्‍ड थ्रीलर फिल्‍म कर चुके हैं। वहीं, रवि किशन भी कई बॉलीवुड फिल्‍मों में अपनी अदाकारी का जलवा दिखा चुके हैं। अभी वे हाल ही में अनुराग कश्‍यप की फिल्‍म ‘मुक्‍काबाज’ में नजर आये थे। उससे पहले फरहान अख्‍तर के साथ ‘कानपुर सेंट्रल’ की थी। अब वे जॉन अब्राहम के साथ ’बाटला हाउस’ कर रहे हैं। इस फिल्‍म में मरूणल ठाकुर, क्रांति प्रकाश झा और नूरा फातेही भी नजर आयेंगी।

रवि किशन के पास इन दिनों साउथ की भी कई फिल्‍में हैं। वहीं, वे एकता कपूर के लिए अलट बालाजी के बैनर तले वे एक वेब सीरीज ‘कारटेल’ भी कर रहे हैं। इसके बार में वे कहते हैं कि आजकल वेब सीरीज चलन में है। वो इस वजह से वेब सीरीज सेंसर की कैंची से बाहर है। वहां फ्रीडम है। यही वजह है कि कई ऐसे शोज बेहद लोकप्रिय हुए हैं। बताते चलें कि रवि किशन दिनों गोरखपुर के क्राइम किंग पर एक वेब सिरीज भी कर चुके हैं। अब व अविनश गिरी की जीवन गाथा को पर्दे पर जियेंगे। अविनाश गिरी लखनऊ के चर्चित व्‍यवसायी हैं। यह सब जानकारी रवि किशन के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *