भोजपुरी की तरक्‍की के मुद्दे पर उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोदी से मिले रवि किशन

Ravi Kishan met Deputy Chief Minister Sushil Modi on the issue of promotion of Bhojpuri

पटना। सुपर स्‍टार रवि किशन ने आज भोजपुरी सिनेमा की तरक्‍की और उसमें राज्‍य सरकार के सहयोग के मुद्दे पर बिहार के वित्त मंत्री सह उपमुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी से मुलाकात की। इस दौरान दोनों के बीच लंबी बातचीत हुई, जिसमें मोदी की ओर से उनकी मांगों पर विचार करने का आश्‍वासन दिया गया। साथ ही उन्‍होंने उपमुख्‍यमंत्री के सामने राज्‍य भर के छोटे शहरों और कस्‍बों में 500 थियेटरों का चैन लाना की इच्‍छा जताई। बता दें कि रवि किशन भाजपा के नेता भी हैं।

मुलाकात के बाद रवि किशन ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि बिहार के उपमुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी के बाद हमारी मुलाकात बेहद सकारात्‍मक रही है। हमने उनसे कहा कि आज भोजपुरी सिनेमा की दशा और दिशा बदली है। दूसरे राज्‍यों में भोजपुरी फिल्‍मों की शूटिंग में सरकार का बेहतर सहयोग मिलता है। यूपी और झारखंड में तो सरकार सब्सिडी भी देती है। मगर बिहार की भाषा भोजपुरी अपनी ही माटी में सरकार की ओर से उपेक्षा की शिकार है। इसलिए हमने उनसे आग्रह भी किया कि बिहार में भोजपुरी सिनेमा के विकास के लिए सरकार सब्सिडी दी जाये।

रवि किशन ने 500 थियेटरों का चैन लाना की इच्‍छा जताते हुए कहा कि इसके लिए उन्‍हें राज्‍य सरकार की मदद की जरूरत होगी। उन्‍होंने कहा कि बिहार की माटी ने हमें रवि किशन बनाया है। इसलिए हम यहां सिनेमा के विकास के लिए कुछ करना चाहते हैं। इसी दिशा में 500 थियटरों का चैन लाना चाहते हैं, जो तकरीबन 100 के आसपास सीट वाली होगी। इसके लिए हम सरकार से जमीन व अन्‍य मदद की अपेक्षा करते हैं। उन्‍होंने कहा कि समाज और प्रदेश की तरक्‍की में सिनेमा का भी बहुत महत्‍व है, यही वजह है कि हमने अपना प्रस्‍ताव से उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोदी को अवगत कराया।

About Bhojpuriya News

This is official website of bhojpuri cinema news.

View all posts by Bhojpuriya News →

Leave a Reply

Your email address will not be published.