रानी चटर्जी की म्‍यूजिक वीडियो ‘आई लव यू’ के मेल वर्जन का फर्स्‍ट लुक आउट


August 6, 2018

क्‍वीन ऑफ भोजपुरी रानी चटर्जी का म्‍यूजिक वीडियो ‘आई लव यू’ का मेल वर्जन जल्‍द ही रिलीज होने वाला है। इसका फर्स्‍ट लुक आज मुंबई में जारी कर दिया गया। इसमें रानी का लुक बेहद आकर्षक है और वे इसमें गिटार लिये नजर आ रही हैं। बता दें कि इस गाने का फर्स्‍ट लुक विनोद कनौजिया (पोस्‍टर डिजाइन) ने डिजाइन किया है। रानी इस गाने को भी अपने यू-ट्यूब चैनल आर सी इंटरटेंमेंट से ही रिलीज करेंगी। इस गाने का मुख्‍य आकर्षण संगीतकार मधुकर आंनद की सिंगिंग भी होगी, जो इस गाने में लाइव गाते नजर आयेंगे।

इससे पहले रानी ‘आई लव यू’ फीमेल वर्जन में कर चुकी हैं, जिसमें उनके साथ सौरभ रॉय नजर आये थे। इस गाने के फीमेल वर्जन को कल्‍पना पटवारी ने अपनी आवाज दी थी, जो लोगों को खूब पसंद आई थी। उस गाने को यू-ट्यूब बार कई बार देखा गया। इसके बाद रानी ने इसके मेल वर्जन को भी रिलीज करने का मन बनाया था और उस पर काम शुरू कर दिया था और आज यह गाना बन कर तैयार है। ‘आई लव यू’ के मेल वर्जन को लेकर रानी पहले की चुकी हैं, इस गाने का मेल वर्जन भी फीमेल वर्जन से ज्‍यादा लोगों को पसंद आयेगा।

मालूम हो कि आर सी इंटरटेंमेंट का गाना ‘आई लव यू’ के मेल वर्जन के प्रोड्यूसर गुलजार शेख हैं और डायरेक्‍टर राम यादव हैं। इसका कंसेप्‍ट डिजाइन समीर चटर्जी ने किया है। सिंगर और म्‍यूजिक डायरेक्‍टर मधुकर आनंद हैं और लिरिक्‍स संतोष ने लिखी है। डीओपी अहमद अली और पोस्‍टर डिजाइन विनोद कनौजिया ने किया है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *