रानी चटर्जी और रितेश पांडेय एक साथ की फिल्‍म ‘रानी वेडस राजा’


October 23, 2018

भोजपुरी फिल्‍मों में अब तक एक्टिंग से लेकर सिंगिंग तक महिलाओं ने खुद को साबित तो किया ही हैं, अब फिल्‍म रायटिंग में भी उनकी उपस्थिति दिखने लगी है। हम बात कर रहे हैं क्‍वीन ऑफ भोजपुरी रानी चटर्जी और रीतेश पांडेय की फिल्‍म ‘रानी वेडस राजा’ का, जिसकी पटकथा सभा वर्मा ने लिखी है। सभा ने इस फिल्‍म का संवाद भी लिखा है। उनकी मानें तो यह फिल्‍म उनके दिल के बेहद करीब है और इसकी कहानी का संदर्भ उन्‍हेंने अपनी लाइफ एक्‍सपीरियंस से मिला है। हालांकि यह उनकी अपनी जीवन की कहानी नहीं है, मगर इससे यंग गर्ल्‍स खुद को कनेक्‍ट कर पायेंगी। उनका दावा है कि यह फिल्‍म शादी की दहलीज पर कदम रख चुकीं सभी लड़कियों को पसंद आने वाली है। फिल्‍म की कहानी पूरी तरह से पारिवारिक है।

सभा वर्मा के बारे में फिल्‍म के निर्देशक प्रशांत कुमार गिरी ने कहा कि सभा काफी अच्‍छी रायटर हैं। उनमें कहानी और उसके प्रजेंटेशन का गुण कूट – कूट कर भरा है। यही वजह है‍ कि हमने उनकी लिखी पटकथा ‘रानी वेडस राजा’ को आज फिल्‍म के रूप में दर्शकों के समझ लाने को तैयार हैं। ‘रानी वेडस राजा’ की पटकथा बेहतरीन है और इससे हर लोग जुड़ाव महसूस करेंगे। इसमें भोजपुरिया संस्‍कृति और संस्‍कार की झलक मिलेगी। इसके अलावा फिल्‍म के गाने काफी अच्‍छे हैं। अगर देखा जाये तो यह महिला प्रधान फिल्‍म ही है, जिसमें रानी चटर्जी जैसी अदाकारा लीड कर रही हैं। उन्‍होंने बताया कि जल्‍द ही फिल्‍म का ट्रेलर और रिलीज डेट अनाउंस किया जायेगा।

बता दें कि प्रशांत कुमार गिरी प्रस्‍तुत भोजपुरी फिल्‍म ‘रानी वेडस राजा’ का निर्माण सुभा क्रियेएशन बैनर तले किया जा रहा है। फिल्‍म की निर्माता वंदना गिरी हैं। संगीतकार मधुकर आनंद और गीतकार सभा वर्मा, प्‍यारे लाल यादव, संतोष पुरी व सच्चिदानंद पांडेय कवच हैं। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला, डीओपी गिफ्टी मेहरा, एक्‍शन प्रदीप खड़गा, संकलन शंकर रेगर और कोरियोग्राफी आकाश शेट्टी का है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *