40 गाडि़यों के काफिले के साथ अपनी फिल्‍म के प्रमोशन को निकले खेसारीलाल यादव

—————————————————————————-
भोजपुरी सिनेमा के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है, जब किसी फिल्‍म के प्रमोशन के लिए कोई भी स्‍टार 40 गाडि़यों के साथ निकला हो। अममून इतना बड़ा काफिला बड़े – बड़े राजनेताओं का होता है। मगर सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव इस बार अपनी फिल्‍म ‘राजा जानी’ के प्रमोशन के लिए अलग ही अंदाज में पटना से सिवान और गोपालगंज 40 गाडि़यों के साथ निकले। उनके साथ फिल्‍म के डायरेक्‍टर लालबाबू पंडित और अभिनेता देव सिंह मौजूद रहे। बांकि गाडियों में उनके फैंस और चाहने वाले भी थे। इसके अलावा इन गाडिय़ों में 22 लाइसेंसधारी राइफल मैन भी थे। इस दौरान खेसारीलाल अपने गांव भी गए। वहीं 40 गाडि़यों के काफिले को लेकर खेसारीलाल यादव ने बताया कि गाडियों के काफिले के साथ फिल्‍म प्रमोशन का आईडिया उनका है और वे अपने दम पर 40 गाडि़यों के साथ ‘राजा जानी’ को प्रमोट करने निकले हैं। यह अब तक किसी भी फिल्‍म के प्रमोशन का सबसे नायाब तरीका है।

खेसारीलाल यादव ने कहा कि ‘राजा जानी’ बेहद शानदार फिल्‍म है और लोग इसे प्‍यार भी दे रहे हैं। तभी तो आज भी हर जगह इसके सभी शो हाउसफुल चल रहे हैं। इस फिल्‍म के गाने भी काफी सुने जा रहे हैं। हम जहां भी प्रमोशन को जा रहे हैं, लोगों का प्‍यार और दुलार खूब मिल रहा है। हम चाहेंगे कि वे अपनी मोहब्‍बत हमें यूं ही देते रहें, ताकि हम आगे भी अच्‍छी फिल्‍मों को लेकर उनके सामने आ सके। उन्‍होंने कहा कि राजा जानी के गाने हो या संगीत सभी दर्शकों को बेहद पसंद आये हैं। बहुत जगहों पर दर्शकों ने हमें बताया कि उनको फिल्‍म इतनी अच्‍छी लगी कि वे राजा जानी को दो बार से ज्‍यादा भी देखने सिनेमाघर गए। साथ ही महिला दर्शकों ने फिल्‍म को सराहा है, जो हमारी फिल्‍म की एक अदद कामयाबी है।

मालूम हो कि प्रकृति फिल्‍म्‍स के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘राजा जानी’ के निर्माता सुरेंद्र प्रसाद और निर्देशक लालबाबू पंडित हैं। फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, प्रीति विश्‍वास, देवोस्‍मिता,आनंद मोहन, गोपाल रॉय, संजय महानंद, देव सिंह, जे नीलम, प्रदीप शर्मा मुख्‍य भूमिका में हैं। प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म के खूबसूरत गाने को संगीत दिया है धनंजय मिश्रा ने और गीत लिखा है प्‍यारे लाल, आजाद सिंह और श्‍याम देहाती ने। वहीं, कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी, एक्‍शन सतीश, डीओपी राणा दासगुप्‍ता और कहानी मनोज कुशवाहा ने लिखी है।

About Bhojpuriya News 213 Articles
This is official website of bhojpuri cinema news.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.