प्रमोद प्रेमी – काजल यादव भोजपुरी फिल्‍म ‘जमाई राजा’ की शूटिंग शुरू


November 30, 2018

श्री गणेशा प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्‍म ‘जमाई राजा’ की शूटिंग आज से शुरू हो चुकी है। इस फिल्‍म से पहली बार सिंगर – एक्‍टर प्रमोद प्रेमी और अभिनेत्री काजल यादव साथ नजर आयेंगी। इस फिल्‍म को धनंजय प्रताप सिंह निर्देशित कर रहे हैं, जबकि फिल्‍म के निर्माता अरूण तिवारी हैं। फिल्‍म के बारे में निर्देशक धनंजय प्रताप सिंह ने बताया कि फिल्‍म ‘जमाई राजा’ संपूर्ण पारिवारिक और सामाजिक ग्राउंड पर बनने वाली फिल्‍म है। इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्‍म के गाने भी बेहतरीन होंगे और कहानी के बेस पर इस फिल्‍म का संवाद भी लोगों को कनेक्‍ट करेगा।

Pramod Lover - Kajal Yadav Starrer Bhojpuri film 'Jamai Raja' starts shooting

Pramod Lover – Kajal Yadav Starrer Bhojpuri film ‘Jamai Raja’ starts shooting

उन्‍होंने अभिनेता प्रमोद प्रेमी और अभिनेत्री काजल यादव को लेकर कहा कि दोनों भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री के उभरते कलाकार हैं। क्‍योंकि हम नई सोच, नई कहानी और नई कंसेप्‍ट के साथ फिल्‍म ‘जमाई राजा’ का निर्माण कर रहे हैं, इसलिए फिल्‍म के लिए प्रमोद प्रेमी और काजल यादव की फ्रेश जोड़ी को कास्‍ट किया। दोनों काफी मेहनती है और दोनों फास्‍ट लर्नर हैं। सेट पर खूब मेहनत करते हैं। इसके अलावा फिल्‍म में संजय पांडेय, विनोद मिश्रा, नीलम वशिष्‍ठ जैसे कलाकार हमारी फिल्‍म को संतुलित करते हैं। हम अपनी तरफ से फिल्‍म के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं, ताकि लोगों को ‘फिल्‍म जमाई राजा’ पसंद आये।

Pramod Lover - Kajal Yadav Starrer Bhojpuri film 'Jamai Raja' starts shooting

Pramod Lover – Kajal Yadav Starrer Bhojpuri film ‘Jamai Raja’ starts shooting

बताते चलें कि फिल्‍म ‘जमाई राजा’ की कहानी राजेश पांडेय ने लिखी है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में प्रमोद प्रेमी और काजल यादव के साथ संजय पांडेय, नीलम वशिष्‍ठ, विनोद मिश्रा, कुणाल तिवारी, हसीन खान, अरूण तिवारी, संगीता रॉय, अपूर्व मिश्रा और अनिता सहगल लीड रोल में नजर आयेंगी। फिल्‍म में म्‍यूजिक छोटे बाबा का है। डीओपी जहांगीर सईद और एक्‍शन सरवन गौड़ का है। फिल्‍म के कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी हैं।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *