पूनम दुबे : मुन्‍ना मवाली’ है साफ सुथरी फिल्‍म, देखकर हो जायेंगे दीवाने

poonam-dubey-on-munnva-mawali-bhojpuri-movie

संपूर्ण पारिवारिक फिल्‍म है ‘मुन्‍ना मवाली’ : पप्‍पू पांडेय

बॉलीवुड के टक्‍कर की बनी है फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ : रवि सिन्‍हा

पटना। भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री में सनसनी की पहचान रखने वाली अभिनेत्री पूनम दुबे ने आज पटना में आयोजित संवाददाता सम्‍मेलन में कहा कि भोजपुरी फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ बेहद साफ सुथरी फिल्‍म है, जिसे देखकर कोई भी मुन्‍ना का दीवाना हो जायेगा। फिल्‍म को भोजपुरिया समाज के हिसाब से बनाया गया है। इसमें कोई आईटम नंबर नहीं है, इसलिए अश्‍लीलता का सवाल ही पैदा नहीं होता है। कहीं न कहीं इसमें रॉबिन हुड की भी झलक मिलती है। फिल्‍म रिलीज हो चुकी है और इसको दर्शकों का अच्‍छा रेस्‍पांस भी मिल रहा है। पूनम ने फिल्‍म में अपनी भूमिका के बारे में कहा कि मैं इसमें एक्‍शन कर रही हूं, और अपनी भूमिका से काफी संतुष्‍ट भी हूं। और जानने के लिए आपको एक बार फिल्‍म देखना होगा।

poonam-dubey-on-munnva-mawali-bhojpuri-movie
poonam-dubey-on-munnva-mawali-bhojpuri-movie

वहीं, सिंगर – एक्‍टर प्रमोद प्रेमी ने कहा कि मेरी फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ का लोगों को बेसब्री से इंतजार था, जो कल रिलीज हो चुकी है। बेसकिली यह एक्‍शन इंटरटेनिंग फिल्‍म है और इसमें एक्‍शन के साथ – साथ और भी बेहद कुछ देखने को मिलेगा। फिल्‍म में पूनम दुबे और अंजना सिंह के साथ मेरी केमेस्‍ट्री भी बेहतरीन है। उम्‍मीद है फिल्‍म दर्शकों को बेहद पसंद आयेगी। फिल्‍म के गाने भी काफी कर्णप्रिय हैं। संवाददाता सम्‍मेलन के दौरान फिल्‍म के प्रोड्यूसर पप्‍पू पांडेय ने कहा कि हमने फिल्‍म को एक बेहतर तरीके से बनाया है। कोशिश की है कि यह फिल्‍म भोजपुरी सिनेमा की प्रतिनिधि फिल्‍म बने। दर्शकों ने फिल्‍म को पहले दिन खूब पसंद किया है। अब हम इसे जल्‍द ही मुंबई में भी रिलीज करेंगे।

poonam-dubey-on-munnva-mawali-bhojpuri-movie
poonam-dubey-on-munnva-mawali-bhojpuri-movie

फिल्‍म के निर्देशक रवि सिन्‍हा ने कहा कि मेरी फितरत ही रही है लीक से हटकर फिल्‍म बनाने की, इसलिए मैंने मुन्‍ना मवाली को अपने हिसाब से बनाया है। इसमें निर्माता पप्‍पू पांडेय के साथ फिल्‍म की पूरी टीम का भरपूर सहयोग मिला। तब जाक‍र हम ये फिल्‍म बना पाये। मेरी यह फिल्‍म बॉलीवुड को टक्‍कर देने वाली है। इसे देखकर कोई नहीं कह सकता कि फिल्‍म पुराने भोजपुरी फिल्‍मों जैसा है। इसमें प्रमोद, अंजना और पूनम के अलावा मनोज टाइगर और अयाज खान की अदाकारी का जवाब नहीं है। संवाददाता सम्‍मेलन में मनोज टाइगर, अयाज खान और आनंद मोहन भी रहे शामिल।

बता दें कि सिने प्राइम वर्ल्‍ड के एसोसिएशन और द सिनेमा प्रस्‍तुत भोजपुरी फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ में प्रमोद प्रेमी, अंजना सिंह, पूनम दुबे, मनोज टाइगर, नागेश मिश्रा, अयाज खान मुख्‍य भूमिका हैं। फिल्‍म के निर्देशक रवि सिन्‍हा और निर्माता पप्‍पू पांडेय हैं। फिल्‍म की कहानी राजेश पांडेय ने लिखी है। जबकि डॉ अलोक रंजन पांडेय के कंसेप्‍ट पर बन रही फिल्‍म ‘मुन्‍ना मवाली’ के खूबसूरत गीत डॉ सागर, सुमित चंद्रवंशी, संतोष पुरी, सुधाकर स्‍नेह‍ औरअरूण बिहारी ने लिखे हैं, जिसमें संगीत सुधाकर स्‍नेह ने दिया है। स्‍टोरी रेखा पांडेय, स्‍क्रीनप्‍ले राजेश पांडेय और डायलॉग सुरेंद्र मिश्रा का है।

About Bhojpuriya News

This is official website of bhojpuri cinema news.

View all posts by Bhojpuriya News →

Leave a Reply

Your email address will not be published.