पवन सिंह है दिलदार पुराने दोस्त को किये याद


April 14, 2019

पवन सिंह दिलदार और यारो के यार है एक बार फिर अपने पुराने दोस्त को लेकर पवन सिंह की वाह वाह ही रही हैं और वो है ज़ाहिद अख्तर . जाहिद अख्तर पवन सिंह के पुराने दोस्त है कभी पवन सिंह और जाहिद ने कई एलबम्स में एक साथ काम किये है जाहिद एक गीतकार है जिन्होंने पवन सिंह के जिंदगी का सबसे बड़ा गाना लॉलीपॉप लागेलु लिखा था ये गाना तो परिचय का मोहताज़ नहीं है इस गाने ने देश में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में तहलका मचाया हुआ है २००७ में पवन सिंह का एक एल्बम आया था जिसका नाम था लॉलीपॉप लागेलु उस एल्बम ने भोजपुरी सिनेमा को एक सुपर स्टार दिया जिसका नाम है पवन सिंह .


पवन सिंह और जाहिद ने बहुत सारे गाने एक साथ किये है चाहे वो देवी गीत हो या लोगगीत जाहिद को जिस हिसाब से काम मिलना चाहिए वैसे नहीं मिल पाया पर पवन सिंह ने उनको अपने कई फिल्मो और एल्बम में मौका देते रहे और गाने हिट भी हुए . हालही में पवन सिंह की बहुचर्चित फिल्म क्रैक फाइटर के लगभग सारे गाने जाहिद ने ही लिखे है और गाने दर्शको को पसंद भी आ रहे है.


पवन सिंह और जाहिद की जोड़ी ने फिर से तहका मचा दिया है जी हां पवन सिंह की फिल्म मैंने उनके सजन चुन लिया का एक गाना आरा के ओठलाली लगवलु ने दस मिल्यन के व्यूज को बार कर दिया है इस गाने को डी आर जे रिकॉर्ड भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया है.
अब आने वाले समय में भी पवन सिंह के एलबम्स और मूवी में भी जाहिद के गाने सुनने को मिल सकते है
और जाहिद इस वजह से बहुत खुश भी है जाहिद का कहना है की पवन सिंह एक दिलदार इन्शान है और इतना वक्त बीतने के बावजूद भी वो बिलकुल नहीं बदले.

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *