कैंसर पीड़ित बच्चे के इलाज के लिए दिया 50 हजार रूपये पवन सिंह


January 14, 2019

भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह जितने अच्छे अभिनेता हैं, उससे भी कहीं ज्यादा वे अच्छे व नेकदिल इंसान भी हैं। आये दिन जब भी कोई मजबूर या जरूरतमंद लोग उनसे मिलते हैं तो वे हर संभव किसी की मदद करते रहते हैं।

फिल्म डांस मास्टर संजय कोर्वे के असिस्टेंट का तीन साल का बेटा केल्विन डीसूज़ा बोन कैंसर से जूझ रहा है। जिसका इलाज मुंबई के वाडिया हॉस्पिटल में किया जा रहा है। केल्विन डीसूज़ा के इलाज के लिए पवन सिंह ने 50 हजार रूपये दिया है और इलाज में आगे भी मदद करने का भी वादा किया है। विदित हो कि इन दिनों पवन सिंह फिल्म क्रेक फाइटर की शूटिंग रांची में कर रहे हैं, उस फिल्म के डांस मास्टर संजय कोर्वे हैं।

बातों ही बातों में संजय कोर्वे ने बताया कि मेरे असिस्टेंट का तीन साल बेटा बोन  कैंसर से पीड़ित है, उसके इलाज में काफी पैसा खर्च हो रहा है। यह बात जानकर पवन सिंह ने तुरंत 50 हजार रूपये इलाज के लिए दे दिया तथा आगे और भी रूपये देने की बात कही। पवन सिंह की दरियादिली देखते हुए फिल्म क्रेक फाईटर के निर्माता उपेन्द्र सिंह ने भी 50 हजार रूपये इलाज के लिए दे दिया। पवन सिंह की दरियदिली के बारे में हर किसी को पता है कि वे दिल से भावुक, संवेदनशील, रिश्तों को मर्यादा को निभाने वाले इंसान हैं। उनकी इस दरियादिली की खूब तारीफ की जा रही है। 

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *