स्‍वतंत्रता दिवस के पूर्व फौजियों के लिए छलका सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव का दर्द

Pain of superstar Khesarilal Yadav, peeled for soldiers before Independence Day
सरहद पर अपने प्राणों को न्‍यौछावर कर देश की रक्षा करने वाले फौजियों के लिए सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव का दर्द तब छलक पड़ा, जब वे देशवासियों को स्‍वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन के लिए बधाई दे रहे थे। इस दौरान उनकी आंखें नम हो गई। खेसारीलाल ने कहा कि हम सिर्फ बोलना जानते हैं, मगर उन मां, बहनों, पिताओं, पत्नियों का दर्द कोई बांट नहीं सकता, जिन्‍होंने हमारी रक्षा के लिए अपने घर के चिराग को देश की सीमाओं पर भेजते हैं। ये फौजी भाई हमारी रक्षा अपने बच्‍चों की तरह करते हैं !

उन्‍होंने कहा कि जब फौजी सरहद की रक्षा करते हुए शहीद हो जाता है, उस पर आज तक भोजपुरी इंडस्‍ट्री से किसी ने भी फौजी भाईयों के लिए कुछ नहीं बोला। इसमें मैं खुद भी शामिल हूं। मगर जब उनका त्‍याग मेरे जेहन में आता है, तो मैं उस मां, बेटी, बहन, भाई, बूढ़े पिता का बार – बार नमन करता हूं, जिनके घर का दिया देश की सीमाओं पर दुश्‍मनों से लोहा लेता है और अपने मातृभूमि की हिफाजत करता है। मेरे दिल से दुआ है कि ऐसे चिराग कभी न बुझें। मैने भी फौजी वाली ट्रेनिंग छह महीने तक की है। इसलिए मैं उस पीड़ा को समझ सकता हूं।

खेसारीलाल ने कहा कि दरअसल देश के सही मायनों में हीरो हमारे फौजी भाई ही हैं। हम तो बस कुछ पल मनोरंजन के लिए पर्दे पर आते हैं, लेकिन वो मनोरंजन भी न हो बिना फौजी भाईयों के। इसलिए मैं उनका मनोरंजन करता हूं। खेसारीलाल ने साथ ही सरकार से अपील की कि देश की हिफाजत में लगे हमारे फौजी भाईयों को रक्षाबंधन के दिन छुट्टी दें, ताकि उनकी बहनों को अपने भाई की कलाई पर रेशम की रक्षा कवच बांधने का गर्व हो।

बता दें कि खेसारीलाल यादव की फिल्‍म ‘संघर्ष’ 24 अगस्‍त को रिलीज होने वाली है , इसके अलावा वे इन दिनों ‘बलम जी आई लव यू’ और ‘मेरी जंग’ की शूटिंग कर रहे हैं। वहीं उनकी फिल्‍म ‘दुल्हिन गंगा पर के’ का जलवा बिहार – झारखंड के बाद अब महाराष्‍ट्र – गुजरात के सिनेमाघरों में धूम मचा रही है। और हाल ही मे फिल्म दबंग सरकार की ड़बिंग पुरी की है !

 

About Bhojpuriya News

This is official website of bhojpuri cinema news.

View all posts by Bhojpuriya News →

Leave a Reply

Your email address will not be published.