निरहुआ संग अनंजय रघुराज की दो बेहतरीन फिल्‍मों की घोषणा

Nirahua has announced the announcement of two of the best films of Anjay Raghuraj, the heart beat of the industry

भोजपुरी सिनेमा में ट्रेंड सेट करने वाले निर्माताओं में से एक अनंजय रघुराज एक बार फिर से बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल करने की तैयारी में हैं। यही वजह है कि अभी हाल ही में उन्‍होंने जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ के साथ दो बड़ी फिल्‍में करने की घोषणा कर इंडस्‍ट्री की हार्ट बीट बढ़ा दी है। अनन्या क्राफ्ट एंड विजंस के बैनर तले अनंजय रघुराज और रजनीश सिंह की त्रिमूर्ति एंटरटेनमेंट मीडिया ने अपनी दो फिल्में ‘वंदे मातरम’ और ‘पटना से पाकिस्तान 2’ के लिए दिनेशलाल यादव निरहुआ को साइन किया है। मालूम कि वर्ष 2014 से पहले तक बदहाली के दौर से गुजर रही भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को रघुराज ने ही अपनी फिल्म ‘पटना से पाकिस्तान’ बदलाव का संकेत दिया था। तब अनन्या क्राफ्ट एंड विजंस के बैनर तले रघुराज ने तब दिनेशलाल यादव निरहुआ के साथ पटना से पाकिस्तान फिल्म बनाई थी और फिल्‍म ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। अब एक बार फिर पटना से पाकिस्तान का सिक्‍वल अनंजय रघुराजदिनेशलाल यादव निरहुआ को लेकर बना रहे हैं।

Patna Se Pakistan 2 Dinesh Lal Yadav Nirahua First Look
Patna Se Pakistan 2 Dinesh Lal Yadav Nirahua First Look

इस बारे में उनका मानना है कि पटना से पाकिस्तान 2 पिछली फिल्‍म की कड़ी को आगे बढ़ायेगीइसलिए हम दिनेशलाल यादव निरहुआ के साथ फिल्‍म कर रहे हैं। हमारी फिल्‍म के लिए वे परफेक्‍ट हैं। वहींअनंजय ने दूसरी फिल्‍म ‘वंदे मातरम’ की भी घोषणा कर दी है और इसमें भी दिनेशलाल यादव निरहुआ उनके हीरो होंगे। फ़िल्म ‘वंदे मातरम’ के निर्देशन की कमान रजनीश मिश्रा को सौंपी गई है। निरहुआ की तरह रजनीश मिश्रा के साथ भी अनंजय रघुराज की खूब निभती है और इनकी जोड़ी खेसारीलाल यादव स्टारर फिल्म ‘मेहंदी लगा के रखना’ बना चुके हैंजो काफी बड़ी हिट थी। इस फिल्‍म ने भोजपुरी सिनेमा को नई दिशा दी। माना जाता है कि इस फिल्‍म के बाद अनंजय रघुराज की पहचान इंडस्‍ट्री में लीक से हटकर फिल्‍म बनाने वाले निर्माताओं में और पुख्‍ता हुई। फिर अनंजय ने मेहंदी लगा के रखना का सिक्‍वल भी चिंटू पांडेय के साथ बनाया और लोगों को बताया दिया कि वे भोजपुरी सिनेमा के सबसे मंझे हुए निर्माता हैं। हालांकि इस सिक्‍वल को मंजूल ठाकुर ने डायरेक्‍ट किया थामगर रजनीश मिश्रा से अनंजय की खूब निभती है। इसलिए इस बारे अनंजय ने अपनी एक नायाब स्‍टोरी वाली फिल्‍म ‘वंदे मातरम’ की कमान रजनीश मिश्रा को दी है। भोजपुरी की पहली ऐसी फ़िल्म होगी जो इंटरनेशनल स्पोर्ट्स पर आधारित है। यह एक मोटिवेशनल स्टोरी है।

Vande Matram Dinesh Lal Yadav Nirahua Bhojpuri Movie First Look
Vande Matram Dinesh Lal Yadav Nirahua Bhojpuri Movie First Look

कुल मिलाकर देखा जायेतो अनंजय रघुराज एक बार फिर से निरहुआ को लेकर दो बड़ी फिल्‍मों का निर्माण कर रहे हैंजिसकी घोषणा वे कर चुके हैं। इसके बाद से पूरी इंडस्‍ट्री की नजर अब अनंजय की इन दो फिल्‍में वंदे मातरम’ और ‘पटना से पाकिस्तान 2’ पर है। जानकारों का कहना है कि अनंजय और निरहुआ जब भी साथ आते हैंबॉक्‍स ऑफिस पर उनकी फिल्‍म को खूब रेस्‍पांस मिलता है। अनंजय रघुराज के पीआरओ रंजन सिन्‍हा ने बताया कि अनंजय दर्शकों की नब्‍ज को जानते हैं और उन्‍हें पता भी है कि अच्‍छी फिल्‍मों का प्‍लेसमेंट कैसा होना चाहिए। इस कारण से भी वे भोजीवुड के सफल और अलग फिल्में करने वाले निर्माताओं की श्रेणी में शुमार होते हैं।

About Bhojpuriya News

This is official website of bhojpuri cinema news.

View all posts by Bhojpuriya News →

Leave a Reply

Your email address will not be published.