नरेंद्र मोदी के चहेते हीरो मनोज तिवारी की फिल्‍म ‘यादव पान भंडार’ अब होगा प्रदर्शित


August 5, 2018

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चहेते भोजपुरिया हीरो मनोज तिवारी की फिल्‍म ‘यादव पान भंडार’ अब जल्द होगा प्रदर्शित ,लोकगायक, अभिनेता सह भाजपा सांसद मनोज तिवारी अभिनीत और जितेश दुबे द्वारा निर्मित भोजपुरी फिल्‍म ‘यादव पान भंडार’ को भारतीय फिल्‍म प्रमाणन बोर्ड ने U/A सर्टिफिकेट दिया है। यह फिल्‍म जल्‍द ही रिलीज होने वाली है। इसकी जानकारी खुद निर्माता जितेश दुबे ने दी। जीतेश ने सेंसर बोर्ड को भी धन्‍यवाद दिया और कहा कि बोर्ड ने हमारी फिल्‍म को U/A सर्टिफिकेट दिया है। यह फिल्‍म एकदम सामाजिक इंटरटेंमेंट बेस्‍ड है। इस फिल्‍म से मनोज तिवारी मृदुल लंबे समय बाद भोजपुरी स्‍क्रीन पर नजर आयेंगे। हालांकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय जीवन में प्रवेश के बाद उनकी व्‍यस्‍तता काफी बढ गई है, मगर फिल्म ‘यादव पान भंडार’ के लिए वो भी उत्‍साहित हैं। फिल्‍म में उनके साथ फेमस अभिनेत्री गुंजन पंत नजर आयेंगी। हम फिल्‍म को जल्‍द ही रिलीज करेंगे। इस फिल्म को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी दिखाया जायेगा जिस की तैयारी अभी से चल रही है !
श्रीकृष्णा क्रियेशन्स के बैनर तले बनी ‘यादव पान भंडार’ निर्माता जितेश दूबे और पायल दूबे हैं,जबकि इस फिल्म का निर्देशन अजय कुमार ने किया है। इस फिल्म में मनोज तिवारी के अलावे गुंजन पंत, संजय पांडेय, बृजेश त्रिपाठी, सीमा सिंह, सी.पी.भट्ट, नीलिमा सिंह, रीना रानी, विनोद मिश्रा, बालगोविंद बंजारा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म में संगीत मधुकर आनंद ने दिया है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। गौरतलब है कि भोजपुरी सिनेमा के तीसरे दौर की शुरूआत मनोज तिवारी और रानी चटर्जी सटारर फिल्‍म ‘ससुरा बड़ा पैसा वाला’ से हुई, जिसके बाद से भोजपुरी फिल्‍मों के निर्माण का सिलसिल अनवरत चला आ रहा है।

Narendra Modi's favorite hero Manoj Tiwari's film 'Yadav Pan Bhandar' will now be displayed

Narendra Modi’s favorite hero Manoj Tiwari’s film ‘Yadav Pan Bhandar’ will now be displayed

बता दें कि राजनीति में जाने के पूर्व वे अंतिम बार फिल्म ‘गोबर सिंह’ में नजर आए, मगर वे अक्सर भोजपुरी के विभिन्न मंचों पर नजर आते रहे हैं। उन्होंने भोजपुरी को आठवीं अनुसूची में शामिल करने के लिए भी संसद में आवाज बुलंद करते रहे हैं। मनोज तिवारी ने पिछले दिनों शाहरूख खान की फिल्‍म फैन का एक गाना ‘जबरा फैन’ का भोजपुरी वर्जन भी अपने आवाज में रिकॉर्ड कराया था। अब उनकी फिल्‍म ‘यादव पान भंडार’ का इंतजार बॉक्‍स ऑफिस पर बेसब्री से हो रहा है, जो जल्‍द ही रिलीज होने वालीै।

Narendra Modi's favorite hero Manoj Tiwari's film 'Yadav Pan Bhandar' will now be displayed

Narendra Modi’s favorite hero Manoj Tiwari’s film ‘Yadav Pan Bhandar’ will now be displayed

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *