बिहार में मेगा स्‍टार रवि किशन और पप्‍पू यादव की जंग 7 सितंबर से

Mega star Ravi Kishan and Pappu Yadav's battle in Bihar from September 7

सितंबर महीने का पहला वीकेंड भोजपुरिया दर्शकों के लिए बेहद खास होने वाला है, जब मेगा स्‍टार रवि किशन और पप्‍पू यादव ऐतिहासिक जंग की होगी। जंग ऐसी कि लोगों के रोंगटे खड़े हो जायेंगे। दरअसल, रवि किशन के होम प्रोडक्‍शन की फिल्‍म ‘सनकी दारोगा’ 7 सितंबर से बिहार के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इसमें पप्‍पू यादव, रवि किशन के अपोजिट मेन लीड में हैं। फिल्‍म की कहानी बलात्‍कार जैसे घिनौने कृत्‍य से नफरत करने वाले एक दारोगा की है, जिसमें दारोगा के किरदार में खुद रवि किशन हैं। वे बलात्‍कार की बात सुनकर ही गुस्‍से से आग बबूला हो जाता हैं और ऐसा करने वालों के लिए यमराज बन जाते हैं।

फिल्‍म में रवि किशन और पप्‍पू यादव के बीच का जंग फिल्‍म के क्‍लाइमेक्‍स तक चलता है। इस बीच दर्शकों को बहुत कुछ ऐसा देखने को मिलेगा, जो आज तक किसी ने कम से कम भोजपुरी सिनेमा में तो नहीं देखा होगा। दोनों फिल्‍म में जिस लेवल पर जा कर एक्‍शन करते नजर आयेंगे, उसका मुजाहिरा फिल्‍म के ट्रेलर में खूब हुआ है। मालूम हो कि पप्‍पू यादव कोई नेता या बिजनेस मैन नहीं, बल्कि एक अभिनेता हैं। उससे भी दिलचस्‍प बात ये है कि पप्‍पू यादव और रवि किशन, दोनों यूपी के जौनपुर से आते हैं। रवि किशन ने ही उन्‍हें अपनी फिल्‍म ‘पंडित जी बताई न बियाह कब होई 2’ में ब्रेक दिया था। इसके बाद अब तक वे रवि किशन की कई फिल्‍मों में भी नजर आ चुके हैं।

पप्‍पू यादव काफी प्रतिभाशाली कलाकार हैं और ये उन्‍होंने साबित भी किया है। भोजपुरी सिनेमा में अवधेश मिश्रा, संजय पांडेय, सुशील सिंह सरीखे अभिनेताओं की तरह पप्‍पू यादव की लोकप्रियता भी हाल के दिनों में काफी बढ़ी है। उनके बारे में भोजीवुड के गलियारे में ये भी कहा जा रहा है कि भोजपुरी सिनेमा को गब्‍बर सिंह मिल गया है। वजह उनकी अभिनय और उनका खौफनाक लुक है। अब एक बार फिर से पप्‍पू यादव बड़े पर्दे पर अपना जलवा बिखरने को फिल्‍म ‘सनकी दारोगा’ में तैयार हैं। अब देखना होगा कि वे दर्शकों की उम्‍मीद पर किस तरह से खड़े उतरते हैं। ये 7 सितंबर को ही पता चल पायेगा।

About Bhojpuriya News

This is official website of bhojpuri cinema news.

View all posts by Bhojpuriya News →

Leave a Reply

Your email address will not be published.