भोजपुरी फिल्मों में अश्लीलताएं नहीं होती – खेसारीलाल यादव

भोजपुरी फिल्म जगत के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव एक ऐसे अभिनेता हैं, जो दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं. लोग उन्हें उनकी शानदार अभिनय और उनकी संगीत के लिए पसंद करते हैं. खेसारीलाल ने अपनी इस पहचान को बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है. उन्होंने गरीबी देखी है और ऐसी गरीबी कि उन्हें दिल्ली की सड़कों पर ‘लिटी-चौखा’ तक बेचनी पड़ी.बातचीत में खेसारीलाल यादव ने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई पहलुओं के बारे में बताया. खेसारीलाल यादव वह शख्स हैं, जिन्होंने अपनी जिंदगी में कई सारी परेशानियों से जूझते हुए वह मुकाम हासिल किया,जो सबके किस्मत में नहीं होती.

खेसारीलाल ने अपनी पुरानी यादों को किया ताजा
खेसारीलाल यादव बताते हैं कि उनके जीवन में एक पल ऐसा भी आया था, जब उन्हें अपने पिता के साथ मिलकर दिल्ली के ओखला क्षेत्र में सड़क के किनारे ‘लिट्टी-चौखा’ तक बेचनी पड़ी थी. भावुक होते हुए उन्होंने कहा कि एक साल से ज्यादा समय तक दिल्ली में जहां वह ‘लिट्टी-चौखा’ बेचते थे, उस जगह को कभी नहीं भूल पाते और यही वजह है कि वह जब भी दिल्ली आते हैं, तो उस जगह जाकर उस मिट्टी को प्रणाम करते हैं. वह कहते हैं आज वह जो कुछ भी हैं, उसका पूरा श्रय दर्शकों को जाता हैं, जिन्होंने खेसारीलाल को अपनाया. खेसारीलाल दर्शकों को अपना भगवान मानते हैं.

भोजपुरी फिल्मों में अश्लीलताएं नहीं होती
खेसारीलाल ने आगे बताया कि भोजपुरी फिल्मों में अश्लीलताएं नहीं होती, जिनको पैसे लगाकर हीरो बनना है गंदगी वह फैलाते हैं. उन्होंने कहा कि गलत वह करते हैं जिनका कोई नाम या मुकाम नहीं होता है, ताकि उनकी पहचान बनें. जिनकी पहचान बन चुकी है, वह कभी गलत नहीं कर सकते. उन्होंने कहा कि भोजपुरी के लिए बिहार में सेंसर बोर्ड होना चाहिए. मुंबई में सेंसर बोर्ड है, लेकिन सिर्फ भोजपुरी फिल्मों के लिए, लेकिन आज कल के लड़के ऑडियो-वीडियो के माध्यम से अश्लीलताएं फैलाने का काम कर रहे हैं. जो लोग भोजपुरी फिल्म नहीं देखते और इन्हें के गाने देखने के बाद उन्हें लगता है कि भोजपुरी फिल्मों में अश्लीलताएं होती हैं, जबकि ऐसा बिलकुल भी नहीं है
.
लोगों ने हाथ जोड़कर किया अपील
उन्होंने कहा कि अगर भोजपुरी फिल्मों में अश्लीलताएं होती, तो हम जैसे कलाकार को भी फिल्में करने में शर्म आती. खेसारीलाल कहते हैं कि उनकी फिल्मों में अश्लीलताएं नहीं होती, क्योंकि उनके परिवार वाले भी फिल्म देखने जाते हैं. उन्होंने हाथ जोड़कर अपने दर्शकों से अपील की, हमें हैं जो गलत चीजों को बढ़ावा देते हैं. इसलिए अगर हम ऐसे गाने सुनना और देखना बंद कर दें, जिसमें गंदगी है तो खुद ही ऐसे गाने निकलने बंद हो जाएंगे. उन्होंने कहा कि कोई भी चाहे खेसारीलाल खुद अगर गंदे गाने निकाल रहा हो, तो आप उसे बिलकुल भी न सुने क्योंकि अगर आप ऐसा करेंगे तो वे लोग जो गंदे गाने निकाल रहे हैं, वे भी अच्छे गाने निकालना शुरू कर देंगे.

‘संघर्ष’ में आने वाले हैं नजर
बता दें, खेसारीलाल की जल्द ही काजल राघवानी के साथ फिल्म ‘संघर्ष’ में नजर आने वाले हैं, जिसका ट्रेलर भी शुक्रवार को रिलीज किया जा चुका है. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही इंटरनेट पर वायरल हो चुका है. ‘संघर्ष’ के अलावा खेसारीलाल इस साल कई भोजपुरी फिल्मों में नजर आने वाले हैं. बता दें, फिल्म ‘संघर्ष’ में खेसारीलाल के साथ काजल राघवानी और ऋतु सिंह नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के डायरेक्टर पराग पाटिल हैं इस ट्रेलर को एक दिन के अंदर 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

कई भोजपुरी फिल्में रिलीज होने के लिए हैं तैयार
गौरतलब है कि इन दिनों खेसारीलाल यादव की कई भोजपुरी फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं. खेसारीलाल की इन फिल्मों में सबसे ज्यादा चर्चा ‘दबंग सरकार’ और फिल्‍म ‘बलम जी लव यू’ की हैं, क्योंकि इस फिल्म में खेसारीलाल यादव ने जबरदस्त बॉडी बनाई है. बता दें, ‘दबंग सरकार’ को भोजपुरी सिनेमा की अब तक की सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है. इस फिल्म के लिए खेसारीलाल यादव ने जमकर पसीना बहाया है और मस्कुलर बॉडी बनाई है. ‘दबंग सरकार’ में खेसारीलाल के साथ आकांक्षा अवस्थी और दीपिका त्रिपाठी लीड रोल में हैं और फिल्‍म ‘बलम जी लव यू’फिल्‍म में खेसारीलाल गांव के लोगों से प्रोत्‍साहन पाकर पहलवानी करते हैं और अखारे में उतरते हैं। इसी दौरान काजल राघवानी से उन्‍हें प्‍यार हो जाता है। इसमें खूबसूरत अक्षरा सिंह आईटम नंबर करती नजर आयेंगी, जबकि लंबे समय बाद स्‍मृति सिन्‍हा बड़े पर्दे पर खेसारीलाल यादव के साथ इस फिल्‍म में नजर आयेंगी।

About Bhojpuriya News

This is official website of bhojpuri cinema news.

View all posts by Bhojpuriya News →

Leave a Reply

Your email address will not be published.