काजल ने डांस के बीच में खेसारीलाल का उड़ाया मजाक


September 23, 2018
यूं तो भोजपुरी के सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव के डांस के दीवानों को कोई कमी नहीं है, मगर उनके साथ अक्‍सर नजर आने वाली को-स्‍टार काजल राघवानी, खेसारीलाल यादव का मजाक बनाने का कोई मौका जाने नहीं देती हैं। चाहे सेट हो या पब्लिक प्‍लेस, काजल हर जगह उनकी टांग जरूर खींचते नजर आ जाती हैं। वहीं, काजल की बदमाशियां खेसारीलाल को भी खूब भा जाती है, और जवाब में वे भी काजल को अपनी हाजिर जवाबी से भौं – चक्‍के कर देते हैं।
https://www.instagram.com/p/BdQxWx9hPzZ/?utm_source=ig_web_copy_link
एक ऐसा ही वाकया काजल ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें दोनों कुछ हिंदी मेलोडी गाने पर डांस कर रहे हैं। इसमें खेसारीलाल यादव बॉलीवुड वाले स्‍टेप की नकल करते हैं, जिस पर काजल उनका मजाक उड़ाते हुए हंसती है और कहती है कि वे अपने खेसारीलाल वाले स्‍टाइल में डांस करे। इस पर खेसारलाल हंसाने लगते हैं और वही करते रह जाते हैं, जिस पर काजल ने उन्‍हें टोका था।
इनकी यह केमेस्‍ट्री इंस्‍टाग्राम पर तो खूब लाइक की ही जा रही है, साथ ही उनकी आने वाली फिल्‍म ‘बलम जी लव यू’ के मूविंग पोस्‍टर में भी नजर आई उनकी केमेस्‍ट्री के चर्चे खूब है। काजल खुद भी इसको लेकर कह चुकीं है, इसमें उनका किरदार चुलबुली लड़की का है और वे खेसारीलाल यादव को फिल्‍म में छेड़ती नजर आयेंगी। मालूम हो कि सिल्‍वर स्‍क्रीन पर इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्‍यार मिलता है।
यही वजह है कि संघर्ष की सफलता के बाद अब दोनों श्री रामा प्रोडक्‍शन हाउस प्रस्‍तुत फिल्‍म ‘बलम जी लव यू’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्‍म के निर्माता सीमा देवी रूंगटा और सह निर्माता आनंद कुमार रूंगटा हैं, जबकि फिल्‍म को निर्देशक प्रेमांशु सिंह डायरेक्‍ट किया है और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

 

Related posts

1 thought on “काजल ने डांस के बीच में खेसारीलाल का उड़ाया मजाक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *