निरहुआ, खेसारीलाल और पवन की फिल्‍में मुझे नहीं पसंद ! रानी चैटर्जी


December 8, 2018

भोजपुरी की क्‍वीन रानी चटर्जी को सोशल मीडिया अपने एक बयान की वजह से ट्रोल हो गईं, क्‍योंकि उन्‍होंने एक इंटरव्यू में कहा दिया था कि वे दिनेशलाल यादव निरहुआ, खेसारीलाल यादव और पवन सिंह की फिल्‍में नहीं देखती हैं। इसके बाद क्‍या था, भोजपुरी सिनेमा के इन स्‍टारों के फैंस पर रानी चटर्जी आ गईं और उन्‍होंने रानी चटर्जी को जमकर भला – बुरा कहा। कईयों ने तो रानी के लिए गालियों की बौछार कर दी और उनकी फिल्‍म का बहिष्‍कार करने तक की बात कर दी।

इसके बाद रानी भी चुप कहां रहने वाली थी। रानी ने अपने फेसबुक के ऑफिसियल पेज पर एक पोस्‍ट लिखकर ट्रोलरों की जमकर क्‍लास लगा दी। रानी ने लिखा – ‘ये पोस्‍ट उन खास लोगों के लिए है, जो फैंस के नाम पर कुछ भी कमेंट करते हैं। मैंने एक इंटरव्यू में कहा कि मैं दिनेश जी,खेसारी जी या पवन जी की फिल्‍में नहीं देखती हूं, तो कुछ फैंस को कुछ ज्‍यादा ही बुरा लगा। वे बेमतलब के कमेंट करने लगे। इसमें बुरा मानने वाली क्‍या बात है। कभी इन सब से पूछिये कि सबकी फिल्‍में देखते हैं? नहीं …. वक्‍त ही नहीं मिलता होगा….. तो मैं भी यही कहा कि मैं नहीं देखती।‘

रानी ने आगे लिखा – ‘कुछ अलग फिल्‍में आये तो देखने में मजा भी आये… और ये तीनों के फैंस इतने बदतमीज हैं जिसका कोई हिसाब नहीं। दे आर नॉट फैंस दे आर चम्‍चाज एक्‍चुअली। फैंस तो बहुत अच्‍छे होते हैं… मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि अगर फैंस हैं तो तमीज सीखो। क्‍योंकि आपके कमेंट के साथ आपके आपके पसंदीदा कलाकार का नाम जुड़ा है.. और यह सच है कि मैं इनकी फिल्‍में नहीं देखती.. देखे हुए जमाना हुआ।‘ रानी ने ट्रोलरों को तो जवाब दे दिया, मगर रानी ने जो कहा था, उस पर लोगों को भड़कना तय था।

रानी से जब पत्रकारों ने खेसारीलाल यादव की फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ के बारे में पूछा तो रानी ने साफ कह दिया कि वे भोजपुरी के इन स्‍टारों (निरहुआ, खेसारीलाल और पवन सिंह) की फिल्‍में नहीं देखती। उन्‍हें कहा था कि सेम शक्‍लें देखकर थक चुकी हूं। इसलिए इनकी फिल्‍में नहीं देखती हूं। मैंने अंतिम बार जो भोजपुरी फिल्‍म देखी थी, वो प्रदीप पांडेय चिंटू की फिल्म ‘मेहदीं लगा के रखना 2’ थी। मैं भोजपुरी फिल्‍में और ट्रेलर को ज्यादा फॉलो नहीं करती हूं। ऐसा नही है की मै भोजपुरी फिल्मे नही देखती हु जब अच्छी फिल्मे रिलीज़ होती है तो मै जरूर देखती हु !

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *