मैं यादव हु पर अखिलेश भक्त नहीं ! निरहुआ


April 4, 2019

दिनेश लाल यादव निरहुआ अब आजमगढ़ से बीजेपी पार्टी के तरफ से अखिलेश यादव को चुनवाती देंगे और वो बेहद खुश है की अखिलेश के सामने उनको उतारा गया है और निरहुआ को पूरा भरोसा है लोग उनका साथ भी देंगे निरहुआ आजमगढ़ पहुंच भी गए है और एक उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा की .

  1. आजमग़ढ की चुनौतियां क्या है ?
    आजमगढ़ मेरा घर है और मैं जब भी कोई फिल्म बनाया हु आजमगढ़ में ही बनाया हु आजमगढ़ को बहुत करीब से जनता हु और पूर्वांचल की जो भी समस्याएं है उनको मैं बहुत अच्छी तरह से जनता हु क्यों की मैं खुद किसान का बेटा हु किसान के घर में पैदा हुआ हु बल्कि लोगो को तो आप जानते ही है कितने बड़े राजा महाराजा है. आजमगढ़ के दुःख दर्द को वही समझ पायेगा जो वह पैदा हुआ है मैं जनता हु की वहा की मूल समस्याएं क्या है इसके अलावा जो सबसे बड़ी बात है आज के चुनाव में वो बात ये है की गढ़बंधन चुनाव लड़ रही है निजी स्वार्थो के लिए और एक तरफ भारतीय जनता पार्टी है जो देश के लिए लड़ रहे है अब आप लोगो को सोचने की कोई जरुरत नहीं है आप जनता खुद समझदार है हमें उन स्वार्थी लोगो के साथ नहीं जाना है जो हमें जाती के नाम पे छेत्र के नाम पे बाट रहे है.
    हमें उसके बारे में सोचना चाहिए जो अपना पूरा जीवन देश के लिए निवछावर कर रखा है जिन्होंने भारत को पुरे दुनिया में ससक्त बनाया है आज भारत के तरफ आँख उठा के देखने की किसी हिम्मत नहीं है चाहे वो चीन वो या पाकिस्तान.
  2. कौन बड़ा यादव है अखिलेश यादव या दिनेश लाल यादव
    अखिलेश यादव तो मेरे बड़े भाई है वो मुझसे बहुत बड़े है यहाँ बात यादव की नहीं है जनता आपको वोट यादव के नाम पर नहीं देगी अगर आप यादव के हिसाब से चुनाव लड़ने आएंगे तो आप बुरी तरह मात कयेंगे पाकिस्तान चाहता है श्री नरेंद्र मोदी जी भारत के प्रधान मंत्री न बने और आप भी वही चाहते है आप पाकिस्तान के सुर में सुर मिला रहे है इस लिए हम आपके साथ नहीं है हम यादव है लेकिन अखिलेश भक्त नहीं है हम देश भक्त है और यही बात आपलोगो को बताने के लिए आया हु यादव है इसका मतलब ये नहीं है की जो अखिलेश कहेंगे वही करेंगे हमारी अपनी भी सोच है और हमको पता है की देश का भला किसमे है और जाती से उठ के पुरे देश को समझा पड़ेगा और मैं १००% बिस्वास से बोल रहा हु लोग अब जातिवाद के चक्कर में नहीं पड़ेंगे.
  3. आप भारतीय जनता पार्टी से चुनाव क्यों लड़ रहे है
    भारतीय जनता पार्टी से चुनाव लड़ने का ये मेरा अबतक का सबसे बढ़िया फैशला है और पहले बाप मुख्यमंत्री बने फिर बेटा बने यही राजनीती हो रही सपा में.

4. सामजवाद क्या है
सिर्फ नाम रखने से लोग सामजवाद नहीं हो जाते है और आपको दिखाना पड़ेगा की सच में सामजवाद है या सिर्फ भकोसला है. नेता जी ने अपने बेटे अखिलेश यादव जी को मुखयमंत्री क्यों बनाया गया. भारतीय जनता ही एक ऐसी पार्टी है जो सच में लोकतंत्र का मतलब बताती है मोदी जी का जीवन कितना सरल है आपको इस बारे में पड़ना चाहिए मोदी जी पहले पार्टी के साधारण कार्य करता थे पर आज वो देश के प्रधान मंत्री है ये अंतर है बीजेपी में और समजवादी पार्टी में.

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *