फिल्‍म ‘शेर सिंह’ में ग्‍लोरी मोहन्‍ता और अशोक समर्थ करेंगे धमाल


October 6, 2018

सुपर स्टार पवन सिंह और यू-ट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे स्‍टारर भोजपुरी फिलम ‘शेर सिंह’ में भोजपुरी स्‍क्रीन की खूबसूरत आईटम गर्ल ग्‍लोरी मोहन्‍ता और अभिनेता अशोक समर्थ धमाल करते नजर आयेंगे। खबर है कि निर्देशन के क्षेत्र में कदम रख चुके शशांक राय ने आज ग्‍लोरी और अशोक पर एक कमाल का गाना फिल्‍माया है। कहा जा रहा है कि यह गाना इस साल की सबसे बड़ी आइटम नंबर होगी। इस दौरान ग्‍लोरी ने सेट पर ऐसे – ऐसे सीन शूट किये हैं, जिससे सेट पर मौजूद लोग भी देखकर दंग रह गये। वहीं, डांस मास्‍टर रिकी गुप्‍ता ने दोनों को अपने इशारों को नचाया है।

इस दौरान अशोक समर्थ भी अपनी भूमिका में बेहद शानदार लग रहे थे। उन्‍होंने भी म्‍यूजिक बीट पर ग्‍लोरी के साथ जमकर ठुमके लगाये। इस गाने में दोनों की केमेस्‍ट्री बेहद हसीन और सिजलिंग लग रही थी। बाद में ग्‍लोरी ने कहा कि वे अपने काम को फॉर ग्रांटेड नहीं लेती हैं और पूरे कमंटिमेंट के साथ इसे पूरा भी करती हैं। फिल्‍म ‘शेर सिंह’ बेहद शानदार फिल्‍म है। इसमें कई चीजें पहली बार भोजपुरी सिनेमा स्‍क्रीन पर देखने को मिलेगी। इस फिल्‍म का पार्ट बनकर मुझे बेहद खुशी हुई।

Glory Mohantha and Ashok Samarth Dev Dhamal in movie 'Sher Singh'

Glory Mohantha and Ashok Samarth Dev Dhamal in movie ‘Sher Singh’

मालूम हो कि इससे पहले बिग बॉस फेम संभावना सेठ ने भी अपने लटके – झटके और ठुमके इस फिल्‍म के एक गाने में सुपर स्‍टार पवन सिंह के साथ लगा चुकी हैं। निर्माता – निर्देशक शशांक राय का मानना है कि फिल्म ‘शेर सिंह’ का फर्स्ट लुक फ़िल्म को जस्टिफाय करता है। संभावना और ग्‍लोरी ने फिल्‍म के यादगार परफॉर्मेंस दिया है। मालूम हो कि राय मोशन पिक्चर कृत और शशांक राय प्रस्‍तुत फिल्म ‘शेर सिंह’ की कहानी लीक से हटकर है,इसलिए इसमें दर्शकों को खूब मजा आने वाला है।
फ़िल्म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में पवन सिंह, आम्रपाली दुबे के अलावा अशोक समर्थ, संभावना सेठ, ग्‍लोरी मोहन्‍ता, जसवंत कुमार, अजय सूर्यवंशी, राजवीर यादव, मनीष सिंह, विजय ठाकुर, आयुषी तिवारी, स्‍वीटी सिंह, संजय वर्मा,ब्रीजेश त्रीपाठी,जय सिंह ,तिलक् चुतानी,बाल गोविन्द विकास तिवारी और सचिन गिरी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। संगीतकार छोटे बाबा हैं, जबकि गीतकार सुमित सिंह चन्द्रवंशी, विनय निर्मल, मनोज मतलबी हैं। इस सुरीले गानों में आवाज इंदु सोनाली, व्यास जी, खुशबू जैन, अलका झा और प्रियंका सिंह की है। को – प्रोड्यूसर मनीष सिंह और गायत्री केशवानी हैं । फ़िल्म की पटकथा वीरू ठाकुर ने लिखी है। डीओपी सुधांशु शेखर, इपी – राज वीर, एचओईपी सचिन गिरी हैं। क्रिएटिव डायरेक्टर ठाकुर विजय और, कविता सुनीता क्रिएशन का हैं ।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *