छपरा के प्रेम सिंह बन गए ‘पंगेबाज’


March 27, 2019

भोजपुरी के राइजिंग स्‍टार एक्‍टर प्रेम सिंह को इन दिनों पंगेबाजी में कुछ ज्‍यादा ही मजा आ रहा है। कहा जा रहा है कि भोजपुरी की हॉट अभिनेत्री तनुश्री के लिए प्रेम सिंह ‘पंगेबाज’ बन गए और विलेन की जमकर धुनाई भी कर दी। दरअसल ‘पंगेबाज’ उनकी आने वाली फिल्‍म है, जो बनकर तैयार है। इस एक्‍शन फिल्‍म के निर्देशक राम जे पटेल हैं। इस फिल्‍म में प्रदीप खड़के ने प्रेम सिंह से कई नायाब स्‍टंट करवाये हैं। फिल्‍म में एक्‍शन की भरमार है। ऐसा खुद प्रेम सिंह ही कहते हैं।

वैसे आपको बता दें कि प्रेम सिंह बिहार के छपरा जिला स्थित थाना बनियापुर के सोई शोहपुर गांव से आते हैं। फिल्‍मों में आने से पहले वे कोलकाता की मोबाइल कंपनी में भी काम कर चुके हैं। यहां उनकी एक छोटे से अलबम का ऑफर आया। इसमें वे लीड रोल में थे। यहीं से प्रेम सिंह की इच्‍छा फिल्‍मों में आने की हुई और वे निकल पड़े सिनेमा की दुनिया में। भोजपुरी बैकग्राउंड से आने वाले प्रेम सिंह की प्राथमिकता भोजपुरी इंडस्‍ट्री है। तभी तो वे कहते हैं –‘भोजपुरी मेरी भाषा है। मुझे इसमें अच्‍छा करना है और इसकी मैं कोशिश भी कर रहा हूं।‘

प्रेम सिंह फिल्‍म ‘पंगेबाज’ से पहले ‘जान हमार’ की थी। पारस एन सिंह इसके डायरेक्‍टर थे और कल्‍पना शाह उनके अपोजिट लीड में थी। फिल्‍म को बॉक्‍स ऑफिस पर काफी सफलता मिली थी। फिल्‍म बीते साल जून में रिलीज हुई थी। उसके बाद से प्रेम सिंह का आत्‍मविश्‍वास काफी बढ़ गया है। जो ‘पंगेबाज’ में भी देखने को मिलेगा। वहीं, प्रेम ने भोजपुरी फिल्‍मों में अश्‍लीलता पर कहा कि थोड़ी बहुत अश्‍लीलता तो है। लेकिन मेरी फिल्‍में अश्‍लील नहीं है। विश्‍वास नहीं होता है तो मेरी फिल्‍म जान हमार देख लीजिए। इस फिल्‍म में भी कुछ भी अश्‍लील नहीं है।

रवि किशन, पवन सिंह जैसे सुपर स्‍टार प्रेम सिंह को पसंद हैं। अक्षरा सिंह के भी वे बड़े फैन हैं। प्रेम की मानें तो फिल्‍म ‘पंगेबाज’ बेहद खूबसूरत है। फिल्‍म के लिए मैंने खूब फाइट किया है, जिसके लिए तैयारियां भी की। जुहू बिच पर जमकर पसीना भी बहाया। कुल मिलाकर हमने अच्‍छा फिल्‍म बनाया है। फिल्‍म की शूटिंग गुजरात के राज पिपला में हुई। फिल्‍म से हमें काफी उम्‍मीदें हैं। प्रेम सिंह की इस साल तीन और भोजपुरी फिल्‍में आने वाली हैं। हिंदी फिल्‍म ‘द बर्थडे गिफ्ट’ रिलीज होने वाली है। इसमें कयानत आरोड़ा भी हैं। एक वेब सीरीज भाभी जी मिआउं सीमा सिंह के साथ किया है।

पीएचएस फिल्‍म के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘पंगेबाज’ के निर्माता हिमांशु शेखर चौधरी और सुशील सिंह हैं। निर्देशक राम जे पटेल हैं। यह फिल्‍म जून – जुलाई में रिलीज होगी। फिलहाल यह पोस्‍ट प्रोडक्‍शन फेज में है। फिल्‍म में प्रेम सिंह के साथ तनुश्री, ग्‍लोरी मोहंता, उमेश सिंह, धर्मेंद्र सिंह, आनंद मोहन, उदय श्रीवास्‍तव महेश आचार्य, साहेब लाल, पिंटू यादव और जेपी सिंह हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। म्‍यूजिक छोटे बाबा का है और डीओपी साहिल अंसारी हैं।   

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *