खेसारीलाल काजल की फिल्‍म ‘बलम जी लव यू’ का रिलीज डेट हुआ वायरल


July 26, 2018

सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव की भोजपुरी फिल्‍म ‘बलम जी लव यू’ का रिलीज डेट वायरल हो गया है। यह फिल्‍म अब इस साल दशहरे पर रिलीज होगी। श्रीरामा प्रोडक्‍शन हाउस के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म ‘बलम जी लव यू’ की निर्मात्री सीमा देवी रूंगटा और सह निर्माता आनंद कुमार रूंगटा हैं, जिनका मानना है कि दुर्गापूजा उनकी फिल्‍म के रिलीज के लिए सही समय है। उन्‍होंने फिल्‍म ‘बलम जी लव यू’ के बारे में बताया कि फिल्‍म की कहानी सामाजिक मनोरंजन वाली है, जो बेसिकली पहलवान की कहानी है। यह कहानी सलमान खान की सुल्‍तान से थोड़ी बहुत मिलती – जुलती है। बावजूद इसके इसमें बहुत कुछ दर्शकों को अलग देखने को मिलेगा।
आनंद कुमार के अनुसार, यह फिल्‍म कई मायनों में खास है। इसमें खूबसूरत अक्षरा सिंह आईटम नंबर करती नजर आयेंगी, जबकि लंबे समय बाद स्‍मृति सिन्‍हा बड़े पर्दे पर खेसारीलाल यादव के साथ इस फिल्‍म में नजर आयेंगी। ध्‍यान रहे कि खेसारीलाल यादव ने इन्‍हीं दो अभिनेत्रियों के साथ अपनी फिल्‍मी करियर की शुरूआत की थी, जिसका नाम ‘साजन चले ससुराल’ था। इन दोनों के अलावा फिल्‍म में अक्षरा सिंह और स्‍मृति के साथ देव सिंह भी गेस्‍ट एपीयरेंस में नजर आयेंगे। फिल्‍म में एक बार फिर से खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी मेन लीड में हैं।
आनंद ने बताया कि फिल्‍म को प्रेमांशु सिंह ने निर्देशित किया हैं। फिल्‍म में खेसारीलाल गांव के लोगों से प्रोत्‍साहन पाकर पहलवानी करते हैं और अखारे में उतरते हैं। इसी दौरान काजल राघवानी से उन्‍हें प्‍यार हो जाता है। फिर क्‍या होता है, इसके लिए फिल्‍म देखना होगा। फिल्‍म में गानों पर हमने काफी मेहनत की है। फिल्‍म की कास्टिंग काफी मस्‍त है। आनंद ने कहा कि हमने पहले फिल्‍म ‘बलम जी लव यू’ में दिनेशलाल यादव को साइन किया था, मगर कुछ कारणों से वे फिल्‍म से आउट हो गए और खेसारीलाल यादव के साथ हमने फिल्‍म बनाई। दिनेशलाल यादव काफी अच्‍छे कलाकार हैं। आगे भी उनके साथ हम काम करना चाहेंगे। फिल्‍म के डायरेक्‍टर प्रेमांशु सिंह ने काफी अच्‍छा काम किया है, जो पर्दे पर दिखेगा।
बता दें कि फिल्‍म ‘बलम जी लव यू’ के लेखक सुरेंद्र मिश्रा और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी के अलावा संजय महानंद, गजेंद्र बृजराज, संतोष पहलवान, सलिल सुधाकर, सुनील दत्त पांडे, किरण यादव, बॉलीवुड के खलनायक अशोक समर्थ भी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। कार्यकारी निर्माता आरपी बल, संयोजक रज्जू अंसारी हैं। सिनेमेटोग्राफर सरफराज खान, कला निर्देशक नजीर शेख, एक्शन अंडलीब पठान का है। गीत प्‍यारेलाल यादव, श्‍याम देहाती और आजाद सिंह व म्‍यूजिक ओम ओझा का है। फिल्‍म में डांस मास्‍टर कानू मुखर्जी और रिकी गुप्‍ता हैं।

Related posts

1 thought on “खेसारीलाल काजल की फिल्‍म ‘बलम जी लव यू’ का रिलीज डेट हुआ वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *