सीएम ममता बनर्जी के वार्ड में भोजपुरी अभिनेता रंजीत सिंह पर हुआ हमला

Attack on Bhojpuri actor Ranjit Singh in CM Mamta Banerjee's ward

शुक्रवार को कलकत्ता के कालीघाट थाना अंतर्गत वार्ड नम्बर 73 में कालीघाट से सटे बाजार में कुछ अपराधियों ने भोजपुरी अभिनेता रणजीत सिंह और उनके दोस्त पर हमला कर दिया। हमलावरों ने अभिनेता और उसके दोस्त को लाठी-डंडे से पीटे। जिस जगह ये घटना हुई पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का वार्ड है। वहाँ काफ़ी भीड़भार हमेशा रहती है।हर क़दम पर प्रशासन तैनात होती है। साथ ही सीसीटीवी कैमरा भी लगा होता है।

बावजूद उनपर हमलावारों ने हमला किया और साथ में उनके दोस्‍त की भी पिटाई कर दी। वहीं, लोग तमाशबीन बने रहे। कुछ स्थानीय लोग हिम्मत कर उन्हें बचाने के लिए आगे बढ़ा। हमालवरों ने उसे भी मार-पीट कर घायल कर दिया।  स्थानीय सूत्रों के अनुसार रणजीत अपने दोस्त के साथ गाड़ी से कालीघाट दर्शन को गए थे।गाड़ी पार्क करने को लेकर रणजीत और उसके साथियों के साथ उनका विवाद हुआ। फिर उन्होंने अचानक हमाल कर दिया। रणजीत के अनुसार हमलावर बाजार में वसूली करते हैं। अवैध ढंग से गाडिय़ां पार्क करवाते हैं। गाड़ी मालिकों से पैसे वसूलते।

Attack on Bhojpuri actor Ranjit Singh in CM Mamta Banerjee's ward
Attack on Bhojpuri actor Ranjit Singh in CM Mamta Banerjee’s ward

अभिनेता ने कालीघाट थाने की पुलिस पर असहयोग का आरोप लगाया है। अभिनेता ने बताया कि वारदात के बाद उन्होंने थाने में शिकायत दर्ज करने की कोशिश की थीलेकिन पुलिसकर्मियों ने सहोयग नहीं अभिनेता रणजीत जब घटना के संबंध में कालीघाट थाने में एफआईआर दर्ज गए तब ऊल्टा प्रशासन द्वारा कम्प्लेन वापस लेने की धमकी दी गयी और जेल में बंद करने की धमकी । लेकिन दबाब बनाने पर जब पुलिस ने घटना के संबंध में एक युवक को गिरफ्तार किया और उस युवक द्वारा ये बोलने पर छोड़ दिया गया की मैं भैया जी का आदमी हूँ।

About Bhojpuriya News

This is official website of bhojpuri cinema news.

View all posts by Bhojpuriya News →

Leave a Reply

Your email address will not be published.