पवन सिंह के पहली शादी के समय इतने साल की थी ज्योति सिंह


April 14, 2019

प्यार शादी तलाक जैसे मुद्दे हमारे समाज में पहले से ही बने हुए है समाज के इस बदलाव में हमारी भोजपुरी इंडस्ट्री भी पीछे नहीं है. प्यार हो या शादी उन्होंने अपनी जिंदगी के कुछ ऐसे फैशले लिए जिसे पूरी दुनिया मान चुकी है ऐसे में दूसरी शादी करना या फिर अपने से छोटी उम्र के लड़की से शादी करना कोई बड़ी बात नहीं रही. और भोजपुरी में एक ऐसे सुपर स्टार है जिन्हो ने अपने से काफी छोटी उम्र की लड़की से शादी की है.
लेकिन क्या आप ने इस बात को नोटिस किया की जब पवन सिंह की पहली शादी हुई थी तब उनकी पत्नी ज्योति सिंह की क्या उम्र रही होगी. चलिए आप को बता देते है ज्योति सिंह जो पवन सिंह की दूसरी पत्नी है उनका जन्म २१ मई १९८९ में हुआ था पवन सिंह की पहली शादी के समय ज्योति सिंह की उम्र २४ साल की थी .


और पवन सिंह उस समय २९ साल के थे. चलिए आप को ये भी बता ही देते है की पवन सिंह की पहली पत्नी नीलम सिंह की जब पवन सिंह से शादी हुई तब उनकी उम्र महज १८ साल की थी मतलब पवन सिंह से लगभग लगभग ११ साल छोटी पवन सिंह और नीलम सिंह की शादी २०१४ में हुई थी नीलम सिंह के आत्महत्या करने के बाद २०१८ में बलिया की ज्योति सिंह से पवन सिंह ने शादी कर ली थी.
अब पवन सिंह और ज्योति सिंह बहुत खुश है आये दिन पवन सिंह और ज्योति सिंह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आती रहती है .

आप को बता दे की ज्योति सिंह पवन सिंह के साथ मुंबई में ही रहती है और पवन सिंह की फिल्मो की शूटिंग के दौरान वह उपस्तिथ भी रहती है. हालही में पवन सिंह की फिल्म राजा की शूटिंग हो रही थी तब ज्योति सिंह वहा हाजिर थी .
और आये दिन लोग पवन सिंह से सोशल मीडिया पर उनके फैंस उनसे सवाल पूछ रहे है की उनको जूनियर पवन सिंह कब मिलेगा यानी पवन जी पापा कब बनेगे .

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *