भोजपुरी की एलबम गर्ल चांदनी सिंह का एक और धमाका


October 31, 2018

आदि शक्ति फिलम्‍स की खोज और पलंग करे चोईं – चोईं से भोजपुरी एलबम इंडस्‍ट्री में छायीं चांदनी सिंह एक बार फिर से अपने नये एलबम से धमाका करने को तैयार हैं। इस बार वे एलबम जहिया से शादी भईल’ के जरिये अपने फैंस के दिलों में उतरने की कोशिश करेंगी। इंडस्‍ट्री में इन दिनों चांदनी के हॉटनेस की चर्चा भी खूब है। कहा जाता है कि वे जितनी सेक्सी हैं उतनी ही वे भोली भी हैं। उनका हॉटनेश लगातार बढ़ता जा रहा हैजो उन्‍हें क्‍यूट भी बनाता है। और यही क्‍यूटनेस एलबम जहिया से शादी भईल’ में भी देखने को मिलेगी।

Chandani Singh Rakesh Mishra New Allbum

Chandani Singh Rakesh Mishra New Allbum

चांदनी सिंह में अभिनय प्रतिभा कूट – कूट कर भरी है। इसमें कोई दो राय नहीं हैक्‍योंकि उनकी आनी वाले हर एलबम इसका सबूत देती रहती है। इसी का नतीजा है कि उनके एलबम अपलोड होते ही सेशल मीडिया से लेकर अन्‍य जगहों पर वायरल होने लगते हैं और बेहद कम समय में लाखों हिटस पा लेते हैं। अब एक बार फिर से अभिनेत्री चांदनी सिंह के फैन के लिए एलबम जहिया से शादी भईल’ रिलीज होने वाली है।

इस एलबम में स्वर दिया है राकेश मिश्रा ने। इस एलबम को जारी कर रही है आदि शक्ती फिल्म्स प्राईवेट लिमिटेड। एलबम का गीत लिखा है छोटे बाबा आरा नेजबकि विशेष आभार चंदन श्रीवास्तव का है। मनोज मिश्रा की सुपरहिट प्रस्तुति जहिया से शादी भईल की परिकल्पना अखिलेश यादव ने किया है।  सहयोगी हैं सोनू जी चौबे और वशिष्ठ जी चौबै। एडिटर हैं विवेक सिंह। इस एलबम के बारे में चांदनी सिंह कहती हैं राकेश जी के साथ मैने पहले भी काम किया है आप उन्हे फनी सिंगर कह सकते हैं। मेरा और राकेश जी का फनी अंदाज आपको इस एलबम जहिया से शादी भईल में भी दिखेगा। यह एलबम जल्द ही बाजार में आने वाला है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *