अमरीश सिंह को अक्षरा ने कहा ‘बेड पर बदल जानी’


December 18, 2018

भोजपुरी अदाकारा अक्षरा सिंह ने अमरीश सिंह को ‘बेड पर बदल जानी हो’ कह कर सकते में डाल दिया है। हालांकि यह‍ एक भोजपुरी अलबम सौंग है, जिसे अक्षरा ने गाया है और इसमें अमरीश सिंह ने एक्‍ट किया है। इसमें अमरीश बेहद चार्मिंग लग रहे हैं। यह गाना रिलीज होते ही वायरल हो गया है। अब तक इस गाने को 133,465 बार देखा जा चुका है, जिसमें अक्षरा, अमरीश को बता रही हैं कि वे क्‍यों बेड पर बदल जाती हैं। बताते चलें कि अमरीश विष्‍णु शंकर बेलु की फिल्‍म ‘लव मैरेज’ में अक्षरा सिंह के अपोजिट लीड रोल में हैं। https://www.youtube.com/watch?v=oBdwclbXKXk

फिल्‍म की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं। शूट के दौरान सेट पर भी अमरीश सिंह का अक्षरा के साथ बेजोड़ केमेस्‍ट्री रही है, जो इस गाने में भी देखने को मिल रहे हैं। इस गाने के बारे में अमरीश कहते हैं कि ‘बेड पर बदल जानी’ कॉमर्सियल गाना है। यह लोगों को पसंद आ रही है। यह‍ मेरे लिए खुशी की बात है। उन्‍होंने कहा कि अक्षरा बेहद संजीदा कलाकार हैं। उनके साथ काम करने में मजा आया। एक्टिंग के बाद सिंगिंग में उनका कोई जोड़ नहीं है।

अमरीश सिंह इंडस्‍ट्री की सबसे डायनेमिक कलाकार हैं, जिन्‍होंने अभी हाल में ही विष्‍णु शंकर बेलु की फिल्‍म ‘लव मैरेज’ की शूटिंग पूरी की है। इसके अलावा भी उनके पास कई प्रोजेक्‍टस हैं, जिनपर वे तन्‍मयता के साथ काम कर रही हैं। बता दें कि अमरीश सिंह का यह गाना ‘बेड पर बदल जानी’ को बिहारीवुड ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किया है। इस गाने को मनोज मतलबी ने लिखा है और संगीत अविनाश झा (घुंघरू जी) हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *