अक्षरा सिंह ने आज़ाद इम्प्पा ग्रुप को वोट देने की अपील की


September 27, 2018

आगामी 29 सितंबर को होने वाले फ़िल्म निर्माता संघ के चुनाव की सरगर्मी तेज हो गई है। इस औरस्र पर एक डिनर पार्टी का आयोजन किया गया था जिस के सुभ औसर पर भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने कहा की हम कलाकारों के लिए निर्माता का जीवन में बहुत बड़ा मायने रखता है और हमारा घर भी निर्माता की वजह से चलता है तो मै अक्षरा सिंह अपील करती हु की हमारे सभी निर्माता आज़ाद इम्प्पा ग्रुप को ही वोट करे ! खबर है कि फ़िल्म निर्माताओं के एक बड़े समूह का रूझान Azad IMPPA ग्रुप की ओर है। कहा जा रहा है कि ये निर्माता Azad IMPPA ग्रुप को अपने मजबूत विकल्प के रूप में देखते हैं और इलेक्‍शन में Azad IMPPA ग्रुप को ही वोट करने वाले हैं। इससे Azad IMPPA ग्रुप की जीत तय मानी जा रही है। वहीं, इस खबर के बाद विरोधी खेमे की बेचैनी साफ नजर आने लगी है।

Actress Akshar Singh appeals to vote for Azad Impa group

Actress Akshar Singh appeals to vote for Azad Impa group


इस बारे में Azad IMPPA ग्रुप के प्राइम मेंबर हरेश पटेल ने सा‍फ किया कि पिछले बार के चुनाव में विजयी रहे लोगों ने ऐसे कोई काम नहीं किये हैं, जिससे फिल्‍म निर्माताओं को उनपर भरोसा हो। उन्‍होंने जीत के पद अपने पावर का दुरूपयोग किया। लेकिन Azad IMPPA ग्रुप का साफ मानना है कि अगर हम चुनाव में जीतते हैं, तो सबों को साथ लेकर चलने का काम करेंगे।
Azad IMPPA ग्रुप के ही प्राइम मेंबर राजू भट्ट ने बताया कि छोटे निर्माताओं को सेलेलाइट राइट को खरीदने में काफी दिक्‍क्‍तों का समाना करना पड़ता है। इसलिए हमारी पहली प्राथमिकता होगी, उन निर्माताओं के लिए सेटेलाइट राइट की कॉस्‍ट कटिंग के लिए यूएफओ समेत अन्‍य लोगों से बात करना।

Actress Akshar Singh appeals to vote for Azad Impa group

Actress Akshar Singh appeals to vote for Azad Impa group

प्रदीप सिंह ने कहा कि जब साउथ वालों ने एकता के साथ ऐसा कर लिया, तो हम क्‍यों नहीं कर सकते हैं। यह हमारा प्रमुख मुद्दा है, जिस पर हम चुनाव के बाद प्राथमिक रूप से काम करेंगे। यह छोटे निर्माताओं के लिए अच्‍छी बात होगी और वे अपनी फिल्‍मों का सेटेलाइट राइट में कोई दिक्‍कत नहीं आयेगी। प्रदीप सिंह भी Azad IMPPA ग्रुप के सदस्‍य हैं।
उनके अलावा Azad IMPPA ग्रुप के विनोद छाबरा, विनय सिन्‍हा,अनिल नरयानी, अतुल पी पटेल, बरकत वधवानिया, घनश्याम तलाविया, भरत एन. पटेल, हरसुख भाई पटेल, सपना सप्पू (गोयल), तान्या शर्मा, विक्रम कुमार ठक्कर, विजय कुमार यादव, विकास पी वर्मा व Azad IMPPA ग्रुप एसोसिएअ निलेश मेहता और सुरेश ग्रोवर ने भी Azad IMPPA ग्रुप को इस चुनाव में विजय बनाने के लिए निर्माताओं से अपील की। इस आज़ाद इम्प्पा ग्रुप के मिडिया प्रभारी संजय भूषण पटियाला है !

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *