रवि किशन के साथ शूटिंग करते अभिनेता किशन राय हुए घायल


September 14, 2018

गदर 2 फेम किशन राय भोजपुरी फिल्‍म चैंपियन’ की शूटिंग के दौरान सेट पर घायल हो गए। वे इस फिल्‍म में भोजपुरी सुपर स्‍टार रवि किशन के साथ शूट कर रहे थेतभी उनके पैर में चोट आई और वे घायल हो गए। इसके बाद उन्‍हें डॉक्‍टर के पास ले जाया गयाजहां डॉक्‍टरों ने उन्‍हें ऑप्‍रेशन की सलाह दी है। डॉक्‍टरों के अनुसारकिशन राय लेगमेट टेयर के शिकार हो गए हैंइसलिए उन्‍हें आराम की जरूरत है। बता दें कि रवि किशन इस फिल्‍म में लीड रोल में हैं और इस फिल्‍म में किशन राय उनके भाई की भूमिका में नजर आयेंगे। इस फिल्‍म की शूटिंग मुंबई में इन दिनों जोर – शोर से चल रही है।

Actor Kishan Rai injured in shooting with Ravi Kishan

Actor Kishan Rai injured in shooting with Ravi Kishan

किशन राय भोजपुरी स्‍क्रीन के सबसे तेजी से उभरते कलाकार हैं। यही वजह है कि उनकी कई फिल्‍में आज रिलीज को तैयार हैं। इसी बीच इन दिनों किशन राय मुंबई में फिल्‍म चैंपियन’ की शूटिंग रवि किशन के साथ कर रहे थेतभी वे सेट पर घायल हो गए। उनके घायल होने से फिल्‍म के निर्माता – निर्देशक की चिंता बढ़ गई है। कहा जा रहा है कि किशन की सेट पर वापसी डॉक्‍टरों से हरी झंडी मिलने के बादही हो सकेगी। इसलिए फिल्‍म का शेड्यूल डिले होने की भी संभावना है। 

मालूम हो कि किशन राय वादा अलबम के बाद लोगों की नजर में आये और अपनी लाजवाब अदाकरी से बहुत कम समय में ही उन्‍होंने इंडस्‍ट्री में अपनी पहचान बना ली। अलबम वादा के सफलता के बाद किशन राय ने दिल ले गइल सवरकी’ में भी धमाल मचा दिया था और यह म्‍यूजिक अलबम देखते ही देखते वायरल हो गया। लाखों लोगों ने इस वीडियो को देखाजिसके निर्देशक और म्यूजिक डायरेक्टर है आशी तिवारी। पप्पू गौतम इस गीत के गीतकार हैं। यहाँ तक की इस गाने को सेंसर बोर्ड ने यू सर्टिफिकेट दिया है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *