सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव की फिल्‍म ‘संघर्ष’ 24 अगस्त को होगी रिलीज


August 14, 2018

सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव की भोजपुरी फिल्‍म संघर्ष 24 अगस्‍त को बड़े पैमाने पर रिलीज होगी।  वर्ल्डवाइड चैनल व जीतेन्द्र गुलाटी प्रस्तुत एवं वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स लि.  के बैनर तले बनी इस फिल्‍म का ट्रेलर पहले ही यू-ट्यूब पर वायरल हो चुका है। अब तक इस ट्रेलर को 5,321,983 हिट्स मिल चुके हैं। इस फिल्‍म का ट्रेलर काफी आकर्षक है। इसको देखकर साफ पता चलता है कि यह सामाजिक इंटरटेंनिंग फिल्‍म है। इसमें खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी, ऋतु सिंह, अवधेश मिश्रा और देव सिंह मुख्‍य भूमिका में हैं। ट्रेलर में काजल राघवानी की इंट्री उनके फैंस को चौकाने वाली है, क्‍योंकि वे खतरनाक एक्‍शन स्‍टंट करती नजर आ रही हैं।

फिल्‍म ‘संघर्ष’ एक्शन और फैमिली ड्रामा से भरपूर यह फिल्म बेटियों के महत्व के बारे में समाज के हर वर्ग को एक अच्छा मैसेज देने का काम करेगी। इस फिल्म के जरिये बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओंके संदेश को आगे बढ़ाने का कार्य किया जा रहा है।  खेसारीलाल यादव ने कहा कि यह फिल्‍म उन तमाम बेटियों को समर्पित है, जिनको उनके माता पिता इस दुनिया में आने से पहले कोख में ही मार देते हैं। इसके अलावा फिल्‍म में बेटियों को लेकर पिता के इमोशन भी देखने को मिलेंगे। साथ ही बेटियों का पिता से जुड़ाव और दूराव का मर्म भी लोगों को फिल्‍म से जोड़ेगा। यह फिल्‍म दर्शकों को एक संदेश देगी, साथ ही उनका भरपूर मनोरंजन करेगी।

उल्‍लेखनीय है कि फिल्‍म संघर्षका निर्माण वर्ल्‍ड वाइड बैनर तले हुआ है और वर्ल्‍ड वाइड चैनल व जितेंद्र गुलाटी इसके प्रजेंटर हैं। खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी, ऋतु सिंह, अवधेश मिश्रा, महेश आचार्य, संजय महानंद, निशा झा, रीना रानी, सुबोध सेठ, प्रेरणा सुषमा, दीपक सिन्हा, देव सिंह, सुमन झा, यादवेंद्र यादव इसमें प्रमुख रूप से नजर आयेंगे। पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं। फिल्‍म के को-प्रोड्यूसर हेमंत गुप्‍ता और एग्‍जीक्‍यूटिव प्रोड्यूसर मुन्‍ना हैं। फिल्‍म के खूबसूरत गाने का लिरिक्‍स प्‍यारेलाल यादव, आजाद सिंह व पवन पांडेय का है, जबकि संगीतकार मधुकर आनंद व धनंजय मिश्रा हैं। एक्‍शन दिलीप यादव का है और कोरियोग्राफी रिकी गुप्‍ता व महेश आचार्य ने किया है।

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *